विराट कोहली के फैन का शोएब अख्तर ने दो अनमोल शब्दों में दिया जवाब, ट्वीट हो गया वायरल

 

Shoaib Akhtar replied to Virat Kohli's fan in two priceless words, the tweet went viral

रविवार को, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी नई आगामी बायोपिक: 'रावलपिंडी एक्सप्रेस - बाधाओं के खिलाफ दौड़' की खबर की घोषणा की।

शोएब अख्तर के दो शब्दों के जवाब ने दिल जीत लिया

अब तक के सबसे तेज और घातक गेंदबाजों में से एक, और एक बेहद विवादास्पद भी, अख्तर ने अपनी बायोपिक के मोशन पोस्टर का अनावरण किया, इसे अपने सोशल मीडिया चैनलों पर अपलोड किया।

'इस खूबसूरत यात्रा की शुरुआत। शोएब अख्तर ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया , मेरी कहानी, मेरा जीवन, मेरी बायोपिक, "रावलपिंडी एक्सप्रेस - बाधाओं के खिलाफ दौड़" के लॉन्च की घोषणा करते हुए ।

'आप एक सवारी के लिए हैं जो आपने पहले कभी नहीं ली है। किसी पाकिस्तानी खिलाड़ी के बारे में पहली विदेशी फिल्म। विवादास्पद रूप से आपका, शोएब अख्तर।' 

इस लॉन्च के साथ, अख्तर ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ एक प्रश्नोत्तर सत्र की भी मेजबानी की ।

उन्होंने अपने पेशेवर करियर से लेकर अपने निजी जीवन तक कई तरह के सवालों के जवाब दिए। इनमें से एक सवाल भारतीय सुपरस्टार विराट कोहली को लेकर था।

"विराट कोहली के लिए एक शब्द #Rawalpindiexpressthefilm," ट्विटर पर एक प्रशंसक ने पूछा।

अख्तर, जिनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक की सबसे तेज गेंद फेंकने का विश्व रिकॉर्ड है, जिन्होंने 161.3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी की, उन्होंने तुरंत दो शब्दों के साथ जवाब दिया - लेकिन वे दो शब्द कोहली के मौजूदा फॉर्म पर उनके विचारों को दर्शाने के लिए पर्याप्त थे:  "लीजेंड पहले से ही, अख्तर ने जवाब दिया । 

यहां, कोहली पर पूर्व तेज गेंदबाज की टिप्पणी देखें, जिसे भारतीय प्रशंसकों ने पसंद किया है:

विराट कोहली बुरी तरह से आउट ऑफ फॉर्म

इस महीने की शुरुआत में, कोहली ने इंग्लैंड के विनाशकारी दौरे का अंत किया जहां उन्होंने तीनों प्रारूपों में 11, 20, 1, 11, 16 और 17 के स्कोर बनाए। और इसे नवंबर 2019 के बाद से अपने शतक के सूखे में जोड़ें, इसने भारत के पूर्व दिग्गज कपिल देव को ग्यारह में कोहली के स्थान पर एक साहसिक बयान दिया, जिसे शोएब अख्तर की प्रतिक्रिया मिली।

भारत के 1983 के विश्व कप विजेता कप्तान, कपिल देव ने कहा था कि कोहली अब टीम के लिए अपरिहार्य नहीं हैं और अगर बल्लेबाज बल्ले से विफल रहता है, तो उसे हटा दिया जाना चाहिए।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, अख्तर, जिन्होंने हमेशा कोहली को चैंपियन बनाया है, ने कहा कि वह देव की राय का सम्मान करते हैं, लेकिन इससे असहमत हैं, कोहली के 70 अंतरराष्ट्रीय शतकों के रिकॉर्ड की ओर इशारा करते हुए।

“कपिल देव मेरे सीनियर हैं और उनकी एक राय है और एक राय रखना ठीक है। अगर कपिल देव कहते हैं, तो आप अभी भी समझते हैं क्योंकि वह एक महान क्रिकेटर हैं। उन्हें अपनी राय प्रसारित करने का अधिकार है, ” अख्तर ने अपने YouTube चैनल पर कहा।

“लेकिन, एक पाकिस्तानी के रूप में, मैं कोहली का समर्थन क्यों कर रहा हूं? खैर, उनके पास 70 शतक हैं। वो 70 सौ खला के घर में या कैंडी क्रश खेलते हुए नहीं बनते हैं। (वे 70 टन उसकी चाची के पिछवाड़े में या कैंडी क्रश खेलते समय नहीं बनाए गए थे)।

उन्होंने कहा, 'आपने सपने में भी कैसे सोचा था कि कोहली को भारतीय टीम से बाहर किया जा सकता है? खत्म हो गया विराट कोहली? ठीक है पर्याप्त ठीक है। क्या विराट कोहली को बाहर कर देना चाहिए? माना। अब जब मैं ये बातें सुनता हूं तो हंसता हूं और लोगों से कहता हूं, 'विराट पिछले 10 सालों में दुनिया का सबसे महान बल्लेबाज रहा है।'

0/Post a Comment/Comments