रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन पर युजवेंद्र चहल को जमकर किया ट्रोल

Rohit Sharma trolls Yuzvendra Chahal fiercely on Instagram live session

रोहित शर्मा ने जमकर ट्रोल किया युजवेंद्र चहल: भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त लेते हुए अपनी दूसरी जीत दर्ज की। श्रृंखला का अंतिम मैच बुधवार को खेला जाना बाकी है, जिसके बाद ध्यान 5 मैचों की टी20ई श्रृंखला पर केंद्रित होगा। श्रृंखला 29 जुलाई से शुरू होगी और कैरेबियन और यूएसए में खेली जाएगी।

बहुप्रतीक्षित श्रृंखला से पहले, भारतीय खिलाड़ियों ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ लाइव सत्र आयोजित करके अपने प्रशंसकों को एक आभासी दावत दी। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम लाइव सत्र में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराई जब ऋषभ पंत ने मंगलवार को एक बार के इंस्टाग्राम लाइव सत्र के लिए सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल के साथ मिलकर काम किया।

फैशन सेंस के लिए ट्रोल होने के बाद रोहित शर्मा को युजवेंद्र चहल का करारा जवाब

हां, आपने उसे सही पढ़ा है। रोहित शर्मा को इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल के साथ एक मजेदार बातचीत के लिए चुना गया था। मजेदार बातचीत के दौरान अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित ने चहल के साथ जमकर मस्ती की। उन्होंने मंगलवार को टीम का नाश्ता नहीं करने पर चहल का मजाक भी उड़ाया.

शर्मा ने पंत को इंस्टा लाइव से चहल को हटाने के लिए भी कहा क्योंकि उन्होंने कहा "यूजी को डिलीट मार ना यार"।

उसी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इंस्टाग्राम लाइव सेशन शहर में चर्चा का विषय बन गया है। यहां देखें वीडियो:

अपने काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, रोहित शर्मा भारत और वेस्टइंडीज के बीच आगामी 5 मैचों की T20I श्रृंखला के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कप्तान रोहित और पूर्व कप्तान विराट कोहली, कीपर पंत और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को विंडीज के खिलाफ चल रही 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आराम दिया गया।

पांच T20I बनाम WI के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल *, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत , हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव*, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

0/Post a Comment/Comments