शुभमन गिल के भविष्य को लेकर इरफान पठान ने की बड़ी भविष्यवाणी

Irfan Pathan made a big prediction about the future of Shubman Gill

शुभमन गिल के भविष्य के बारे में इरफान पठान ने बड़ी भविष्यवाणी की: वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में तीन पारियों में, शुभमन गिल ने बाद की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए एक मजबूत मामला बनाया है - या पहले ही खुद को चुना है।

उन्होंने 2019 की शुरुआत में एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, लेकिन, 2020 के अंत तक, उन्हें केवल 3 एकदिवसीय मैचों में खेलने का मौका मिला था - दो न्यूजीलैंड में और एक ऑस्ट्रेलिया में।

एक शानदार आईपीएल 2022 सीज़न, जहां उन्होंने गुजरात टाइटंस की पहली आईपीएल खिताब जीत में बल्ले से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, उन्हें रोहित शर्मा के साथ वेस्टइंडीज एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम में जगह मिली और केएल राहुल घायल हो गए।

क्या शुभमन गिल तीनों प्रारूपों पर राज करेंगे?

गिल को, शायद आश्चर्यजनक रूप से, ईशान किशन और रुतुराज गायकवाड़ से आगे खेलने के लिए चुना गया था। और उन्होंने हौसले से दस्तक देकर प्रबंधन के विश्वास को चुकाया।

उन्होंने दौरे की शुरुआत 53 गेंदों पर 64 रनों की शानदार, शानदार पारी से की। वह अपने प्रवास में शानदार लग रहा था, अच्छा समय था, गेंदबाजों को कुछ तिरस्कारपूर्ण और अपने ट्रेडमार्क सुरुचिपूर्ण पुल शॉट्स के साथ ले रहा था। वह एक घातक गलती तक एक शतक के लिए तैयार लग रहा था: एक रन आउट ने उसे एक पहला अंतरराष्ट्रीय टन हासिल करने का मौका दिया। शिखर धवन के साथ उनके 119 रनों के स्टैंड ने भारत के कुल 308 रनों की आधारशिला रखी।

दूसरे एकदिवसीय मैच में, 312 रनों का पीछा करते हुए, गिल ने 49 गेंदों पर 43 रन बनाए, नियमित सीमाओं को पार करते हुए एक बार फिर भारत को एक मजबूत नींव दी।

उन्होंने तीसरे वनडे में फिर से धवन के साथ एक और शतकीय साझेदारी के साथ ऐसा ही किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज के आउट होने से पहले तीसरे मैच में उनका और धवन का शुरुआती स्टैंड 22.5 ओवर में 113 रन का था। जब तक बारिश 24 वें ओवर के बाद खेल को रोकने के लिए आई, तब तक दाएं हाथ का बल्लेबाज 65 गेंदों पर 54 * रन बनाकर नाबाद है, जिसमें 3 चौके और एक छक्का लगा है।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर ने 22 वर्षीय शुभमन गिल की बहुत प्रशंसा की, जो कई लोगों द्वारा महानता के लिए किस्मत में हैं।

पठान ने ट्विटर पर कहा कि उन्हें लगता है कि गिल तीनों प्रारूपों में भारत के लिए लंबे समय तक बल्लेबाज रहेंगे। 'प्रतिभा' शब्द पठान ने गिल के असाधारण संकायों के संबंध में जोर दिया है।

“शुभमन गिल लंबे समय तक टीम इंडिया के लिए सभी प्रारूप के खिलाड़ी हो सकते हैं। # प्रतिभा, ” इरफान पठान ने ट्वीट किया।

यहां देखें इरफान पठान का ट्वीट :

0/Post a Comment/Comments