विराट कोहली के लिए केविन पीटरसन की पोस्ट पर अनुष्का शर्मा ने दी दिया ऐसा रिएक्शन

Anushka Sharma gave such a reaction on Kevin Pietersen's post for Virat Kohli

अनुष्का शर्मा ने केविन पीटरसन की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बल्लेबाजी के उस्ताद विराट कोहली क्रिकेटरों के बारे में सबसे ज्यादा चर्चा में हैं और हाल ही में उनका दुबला पैच शहर की बात बन गया है। क्रिकेट के आधुनिक दिग्गज कहे जाने वाले इस बल्लेबाज को हाल ही में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

विराट कोहली ने आखिरी बार 2019 में एक अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया है और तब से, यह टन उनसे बचता रहा है। कई विशेषज्ञों और क्रिकेटरों ने आगामी टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारत की टीम में उनकी जगह पर भी सवाल उठाए हैं।

कमर में खिंचाव के कारण पहले एकदिवसीय मैच से बाहर बैठने के बाद, विराट ने दूसरे एकदिवसीय मैच में वापसी की, लेकिन लॉर्ड्स में तीन चौके लगाने के बाद वह आउट हो गए। उनके आउट होने से एक बार फिर उनकी खराब फॉर्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. जहां कई क्रिकेटर और विशेषज्ञ विराट की खुलकर आलोचना कर रहे थे, वहीं कुछ क्रिकेटर इस दिग्गज बल्लेबाज के समर्थन में सामने आए हैं।

केविन पीटरसन ने कोहली का समर्थन किया

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन विराट कोहली के समर्थन में सामने आने वालों में शामिल हैं। शनिवार को केपी ने अपने सोशल मीडिया पर कोहली के लिए एक हार्दिक संदेश साझा किया। अपने पोस्ट में भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज का समर्थन करते हुए, केपी ने कहा कि क्रिकेट के बाहर एक दुनिया है और वह जल्द ही अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर लौट आएंगे। उन्होंने लिखा है:

"बडी, आपके करियर में कुछ बेहतरीन रहे हैं जिन्होंने खेल खेला है, केवल काश वे वही कर पाते जो आपके पास (अब तक) है। गर्व करें, लंबा चलें और जीवन का आनंद लें। वहाँ सिर्फ क्रिकेट के बुलबुले से कहीं अधिक है। तुम वापस आ जाओगे।"

देखिए उनका इंस्टाग्राम पोस्ट:

केपी के इंस्टा पोस्ट पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

इंस्टाग्राम पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गई और इस पर आश्चर्यजनक प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। कई लोगों में, विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी पोस्ट पर ध्यान दिया और इस पर प्रतिक्रिया दी। केपी के पोस्ट पर अनुष्का शर्मा का दिल टूट गया। विराट ने भी कमेंट सेक्शन में अपना दिल गिरा दिया।

टिप्पणियों की जाँच करें:

0/Post a Comment/Comments