विराट कोहली पर कपिलदेव के बयान के बाद पाकिस्तान से आया मुंहतोड़ जवाब, शोएब ने कहा- खाला के आंगन में नहीं बनते 70 शतक


पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने खराब फॉर्म से गुजर रहे Virat Kohli को लेके बड़ा बयान दिया है। शोएब अख्तर ने Virat Kohli का का समर्थन किया है और पूर्व भारतीय कप्‍तान के आलोचकों को भी जमकर सुनाया है। Virat Kohli काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट में फ्लॉप हो रहे हैं। 

ऐसे ही नहीं बनाए हैं 70 शतक

काफी समय हो गया है और कई लोगो ने मांग करी है कि विराट कोहली (Virat Kohli ) को टीम से ड्रॉप कर देना चाहिए। ऐसे में शोएब अख्तर ने विराट कोहली (Virat Kohli ) के लिए कहा कि उन्होंने 70 अंतरराष्ट्रीय शतक  ‘खाला के आंगन में’ या ‘कैंडी क्रश वीडियो गेम’ खेलते हुए नहीं बनाए हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि वनडे में 43 और टेस्ट में 27 शतक बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। 

शोएब अख्तर का कपिल देव को जवाब

कोहली नवंबर 2019 के बाद से कोई शतक नहीं लगा पाए हैं। इस दौरान वह कोई मैच जिताऊ पारी भी नहीं खेल पाए हैं। ऐसे में आगामी टी20 वर्ल्ड कप से उन्हें बाहर करने की मांग उठने लगी है। हाल ही में कपिल देव ने भी कहा था कि विराट कोहली को टीम से ड्रॉप करना चाहिए। इसको लेके अख्तर ने कहा,

 “कपिल देव मेरे सीनियर हैं और उनकी एक सोच है और अपना विचार व्यक्त करना ठीक है। मैं उनके विचारों का सम्मान करता हूं। एक पाकिस्तानी के रूप में, मैं कोहली का समर्थन क्यों कर रहा हूं? यह समर्थन इसलिए है कि उसके नाम के आगे 70 अंतरराष्ट्रीय  शतक हैं। वो 70 शतक खाला के आंगन या कैंडी क्रश खेलते हुए नहीं बने हैं।”

शोएब अख्तर ने आगे कहा, “कोहली को टीम से बाहर करने की बातों को सुनकर मुझे हंसी आती है। वह पिछले 10 सालों में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे है। अख्तर ने कोहली को सुझाव दिया कि वह कप्तानी की बातों को भुल कर खुले दिमाग से क्रिकेट खेले। कोहली को यह भूल जाना चाहिए कि वह कभी भारत के कप्तान थे। उन्हें सिर्फ अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहिए।”

0/Post a Comment/Comments