ललित मोदी का बड़ा दावा, मैंने बीसीसीआई को 40 करोड़ से 47 हजार करोड़ तक पहुँचाया

भारत देश में आईपीएल का आईडिया लाने वाले ललित मोदी ने एक बड़ा दावा किया है। ललित मोदी ने कहा है कि जब वह बीसीसीआई के साथ जुड़े थे तब बोर्ड के बैंक में सिर्फ 40 करोड़ थे। लेकिन जब उन पर बैन लगाया गया तब बोर्ड के खाते में 47680 करोड रुपए मिले थे। आपको बता दे सुष्मिता सेन के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में आये ललित मोदी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पोस्ट में दावा किया है कि वह बीसीसीआई का बैंक बैलेंस 40 करोड़ से 47 हजार करोड़ तक लेकर गए हैं। उन्होंने इसके साथ कई तस्वीरें शेयर की है कि इस दौरान बीसीसीआई से लेकर मीडिया तक कई लोगों पर उन्होंने निशाना साधा है।

आपको बता दे ललित मोदी ने कहा है कि जब 2008 में उन्होंने कहा था कि आईपीएल पर मंदी का असर नहीं पड़ेगा तो सभी उन पर खिलखिला कर हंस रहे थे। अब वही लोग बी सीसीआई में बैठकर मजे कर रहे हैं। पूरी दुनिया को पता है कि मैंने यह सब अकेले किया है। आपको बता दें ललित मोदी ने यह भी कहा है कि सब बीसीसीआई में रोज के 500 डॉलर के लिए आए थे। आप और किस को जानते हैं जिसने इतना कुछ बनाया है जो देश को जोड़ता है और खेल का मजा दिलाता है।

आपको बता दे ललित मोदी ने यह भी लिखा है कि वह एक अमीर घराने में पैदा हुए हैं उन्हें रिश्वत लेने की जरूरत नहीं थी। साथ ही उन्होंने यह भी याद दिलाया कि वह राय बहादुर गुर्जरमाल मोदी के सबसे बड़े पोते हैं। उन्होंने कहा कि मैं पैसा लेकर आया ना कि लेकर भागा और खासकर जनता का पैसा कभी भी किसी सरकार का पैसा लेकर नहीं भागा।

0/Post a Comment/Comments