विराट कोहली के लिए मुसीबत बना ये खिलाड़ी, नंबर 3 पर कर रहा है कोहली से बेहतर बल्लेबाजी


इंडिया के स्टार प्लेयर विराट कोहली इन दिनों अपने खराब वक़्त से गुज़र रहें हैं. विराट की ये खराब फॉर्म उनके लिए मुश्किलें बढ़ाती जा रही है. इन दिनों इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर हैं और विराट कोहली(VIRAT KOHLI) आराम कर रहे हैं. वहीं, वेस्टइंडीज दौरे में खेलने वाला एक खिलाड़ी लगातार विराट कोहली के लिए मुश्किलें बढ़ा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने वाला ये खिलाड़ी जल्द ही टीम में विराट की पुख्ता जगह को खा जाएगा.

ये खिलाड़ी बना नंबर तीन का दावेदार

वेस्टइंडीज दौरे पर इन दिनों भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. अय्यर ने दोनों मैचों में लगातार टीम के लिए अर्धशतक बनाया और नंबर तीन पर आकर टीम को एक मज़बूती प्रदान की. दौरे से पहले अय्यर भी खराब फॉर्म का सामना कर रहे थे, लेकिन अब वो पूरी तरह फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं.

श्रेयस अय्यर इससे पहले कुछ मौकों पर टीम के लिए नंबर तीन विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की गैरमौजूदगी में बल्लेबाज़ी कर चुके हैं. ज़्यादातर मौकों पर उन्होंने टीम के लिए अच्छा ही किया है.

वेस्टइंडीज दौरे पर चला श्रेयस अय्यर का बल्ला

श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) का बल्ला वेस्टइंडीज दौरे पर खूब चलता दिखाई दे रहा है. इंडिया ने दोनों मैच जीतकर सीरीज़ अपने नाम कर ली है और दोनों मैचों में श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) का एक अच्छा योगदान रहा है.

उन्होंने टीम के लिए दोनों मैचों में नंबर तीन पर आकर अर्धशतकीय पारी खेली है. पहले मैच में उन्होंने 57 गेदों में 54 रनों की पारी खेली. वहीं, दूसरे मैच में उन्होंने 71 गेंदों का सहारा लेते हुए 63 रनों की पारी खेली.

अब वनडे में अच्छा रहा है रिकॉर्ड

वहीं अय्यर के वनडे रिकॉर्ड की बात करें तो, उन्होंने अब तक इंडिया के लिए कुल 29 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 42.56 की औसत से 1064 रन बनाए हैं. वनडे में उनके नाम एक शतक और 11 अर्धशतक शामिल हैं.

0/Post a Comment/Comments