उम्र 25 साल तेवर ऐसे की विरोधियों के छुट जाये पसीने, हार्दिक पांड्या से भी घातक ऑलराउंडर ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा


इंडियन प्रीमियर लीग में कप्तान हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) की टीम से ही खेलने वाले उन्हीं के शैली के ऑलराउंडर खिलाड़ी साई किशोर (Sai Kishore) ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में शानदार प्रदर्शन करके टीम इंडिया में अपनी दावेदारी पेश की है। तमिलनाडु प्रीमियर लीग के क्वालीफ़ायर-1 में जोकि चेपॉक सुपर गिल्लीज टीम के 25 साल के ऑलराउंडर आर साई किशोर (Sai Kishore) ने आतिशी पारी से सबको प्रभावित किया।

उनकी बल्लेबाजी से विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या की छवि नजर आती वहीं खिलाड़ी की फार्म को देखते हुए कहा जा सकता है कि टीम इंडिया से उनके लिए जल्द बुलावा आएगा।

हार्दिक पांड्या के साथ GT से ही खेलते हैं साईं किशोर

इंडियन प्रीमियर लीग में आर साईं किशोर को हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपनी स्क्वाड का हिस्सा बनाया था। वहीं आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने लीग स्टेज के अंतिम के कुछ मैचों में साईं किशोर को मौका दिया था। जिसमें खिलाड़ी ने 5 मुकाबले खेले थे और साथ ही 7.56 के इकानॉमी से 6 विकेट भी लिए थे।

इंडियन प्रीमियर लीग से मिले अपने अनुभव को साई किशोर ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में झोंक दिया। साई किशोर ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के क्वालीफ़ायर 1 मुकाबले में गेंदबाज के तौर कर नहीं बल्कि बल्लेबाजी करते हुए 43 रनों की एक आतिशी पारी खेली। जिसमें खिलाड़ी के बल्ले से 2 चौके और चार छक्के लगाए गए थे। साई किशोर की इस विस्फोटक पारी के कारण ही चेपॉक सुपर गिल्लीज टीम ने पहला क्वालीफ़ायर मुकाबला जीत लिया है।

हाल में गेंदबाजी के लिए रहे थे सुर्खियों में

आर साईं किशोर को मुख्य तौर पर एक गेंदबाज के रूप में ही जाना जाता है। जिसके लिए हाल एक एक मैच में खिलाड़ी को अपनी गेंदबाजी को लेकर काफी सुर्खियां में थी। उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के 25वें मुकाबले में 4 ओवर में मात्र 2 रन खर्च करके 4 विकेट अपने नाम कर लिए थे। जिसके बाद खिलाड़ी को इस मैच में मैन ऑफ द मैच के खिताब भी मिला था। 25 साल के ऑलराउंडर का टीम इंडिया (Team India) से बुलावा आता नजर आ रहा है।

हार्दिक पांड्या ने कहा मौकों का फायदा उठाना जानते है साई किशोर

साईं किशोर में पहले आईपीएल और अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन किया है। जोकि इस ओर इशारा कर रही है कि आर साईं किशोर जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं। गुजरात टाइटंस के कैप्टन हार्दिक पंड्या ने साईं किशोर (Sai Kishore) के बारे में तारीफ करते हुए कहा था कि किशोर ने दिए हुए मौकों का खूब फायदा उठाया। हालांकि, उन्हें ज्यादा मुकाबले खेलने का मौका नहीं मिल पाया

0/Post a Comment/Comments