बुरे दौर से गुजर रहे विराट कोहली का आया बयान, खुद बताया- एशिया कप और टी20 विश्व कप में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं


Virat Kohli पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। 2019 के बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक भी शतक नहीं जड़ा है। कुछ मुकाबलों में उनको शुरुआत तो मिली लेकिन उसको बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे हैं। 

हाल ही में Virat Kohli ने भारत के लिए टी20 विश्व कप और एशिया कप जीतने की इच्छा जाहिर की है। विराट कोहली के बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक आखरी बार नवंबर 2019 में निकला था। विराट ने कुछ अर्धशतक तो लगाए लेकिन उसे शतक में तब्दील नही कर पाए। 

जीतना है एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप- Virat Kohli 

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा जारी किए गए एक बयान के मुताबिक Virat Kohli ने हाल ही में कहा कि,  “मेरा मुख्य उद्देश्य भारत को एशिया कप और टी20 विश्व कप जीतने में मदद करना है और इसके लिए मैं टीम के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं।”

Virat Kohli को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। उन्हे इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। 27 अगस्त से 11 सितंबर तक संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप के लिए उनकी वापसी की पूरी संभावना है। वही अक्टूबर के महीने में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा। 

नही चला था इंग्लैंड में भी बल्ला

Virat Kohli ने हाल ही में इंग्लैंड दौरे में भारतीय टीम की ओर से एक टेस्ट, 2 टी20 और 2 वनडे मुकाबले खेले थे। इन सभी मैचों में से किसी भी मुकाबले में वो बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे थे। 

Virat Kohli का फॉर्म, आने वाले सभी टूर्नामेंट में काफी जरूरी रहने वाला है क्योंकि सब जानते है कि विराट कोहली कितने बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उन्होंने भारतीय टीम को कई मुकाबलों में अपनी बेहतरीन पारियों से जीत दिलाई है।

0/Post a Comment/Comments