एशिया कप 2022 आयोजन को लेकर श्रीलंका ने दिया बड़ा अपडेट, जानिये अब किस देश में होगा आयोजन


इस साल का एशिया कप श्रीलंका में खेला जाना है, लेकिन वहां के हालातों के देखते हुए काफी चिंता हो रही है. श्रीलंका में जिस तरह का राजनीतिक अशांती फैली हुई वो काफी चिंताजनक है. हालांकि, इन सबके बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड एशिया कप के लिए पूरी तरह से तैयार है. एशिया कप श्रींलका में खेला जाएगा, इसके लिए देश पूरी तरह से तैयार है.

इस बात का आखिरी फैसला शनिवार को एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) के द्वारा लिया जाएगा कि वहां एशिया कप का आयोजन होगा या नहीं. इस बात को लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) के सचिव ने कहा है कि देश में चल रहे तनाव से अभी क्रिकेट पूरी तरह से दूर है. उन्होंने देश में होने वाले क्रिकेट को लेकर एक बयान दिया है.

मोहन डिसिल्वा ने दिया बड़ा बयान

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड(SLC) के महासचिव मोहन डिसिल्वा ने एक बयान देते हुए कहा, ‘जहां तक हमारा सवाल है, हम श्रीलंका में टूर्नामेंट की मेज़बानी करने के लिए उत्साहित हैं. हमने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी की और अब पाकिस्तान की कर रहे हैं.”

आगे उनसे जब पूछा गया कि उन पर एसीसी ने किसी तरह का कोई दवाब बनाया तो उन्होंने इसका जवाब न में दिया.

ऑस्ट्रेलिया ने किया शांतिपूर्ण दौरा

हालही में ऑस्ट्रेलिया टीम श्रींलका दौरे पर आई थी. इस दौरे में मेहमान टीम को किसी भी तरह की कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा था. हालांकि आखिरी टेस्ट मैच के दौरान प्रदर्शनकारियों ने स्टेडियम के पड़ोस में प्रदर्शन किया था, लेकिन उससे मैच पर किसी तरह का कोई प्रभाव नहीं पड़ा था.

पहले ऑस्ट्रेलिया टीम ने अच्छी तरह से दौरा किया और अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे पर है. इस दौरे में पाकिस्तान अब तक एक अभ्यास मैच खेल चुकी है, जिसमें पाकिस्तान टीम को किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा था. इस बात का खुलासा खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया था. श्रीलंका में खेले जाने वाला कोई भी मैच प्रदर्शन के चलते प्रभावित नहीं हुआ है.

0/Post a Comment/Comments