रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी, इन 2 टीमों के बीच होगा टी 20 विश्वकप का फाइनल, ये टीम जीतेगी खिताब


अक्टूबर में टी-20 विश्वकप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होना है जिसको लेकर सभी टीमें अपनी कमर कसती दिखाई दे रही है। सभी टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन व अपनी टीम को मजबूत बनाने और अपनी टीम का संतुलन बनाए रखने के लिए अब अलग-अलग सीरीज में पूरी तरह से फेरबदल करते हुए टीम सेट कर रही हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग ने अभी से उस टीम का नाम भी बता दिया है जो टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल मुकाबला जीतेगी।

आपको बता दें आईसीसी की वेबसाइट में रिव्यु के दौरान बातचीत करते हुए रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी ट्वेंटी विश्वकप को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत दो ऐसी टीमें हैं जो विश्व कप 2022 का फाइनल मुकाबला खेलने वाली है और ऑस्ट्रेलिया भारत को हराकर फाइनल जीत लेगा।

आपको बता दें विश्वकप शुरू होने में ज्यादा दिन नहीं है लेकिन रिकी पोंटिंग का यह बयान कहीं ना कहीं यह दर्शा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया इस वक्त अपने घर पर बेहद मजबूत टीम है। वहीं भारतीय टीम जो साल 2021 के t20 विश्व कप में पहले दौर में ही बाहर हो गई थी अब एक बार फिर से रिकी पोंटिंग का यह बयान बता रहा है कि भारतीय टीम भी कहीं ना कहीं इस टी-20 विश्व कप के लिए फेवरेट है।

0/Post a Comment/Comments