भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बेंगलुरु T20 में बारिश बन सकती है विलन?


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पांच मैचों की टी-20 श्रंखला का निर्णायक T20 मुकाबला खेला जाना है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की ट्वेंटी-20 श्रृंखला के चार ट्वेंटी-20 मुकाबले खेले जा चुके हैं और इस वक्त सीरीज 2-2 की बराबरी पर है। और अब बेंगलुरु के स्टेडियम पर पांचवा T20 मुकाबला खेला जाना है।

दिलचस्प बात यह रही है कि भारत ने अपने घर पर कभी भी दक्षिण अफ्रीका के साथ टी20 श्रृंखला नहीं जीती है ऐसे में यह भारतीय टीम के पास एक सुनहरा मौका है कि इस बार भारतीय टीम 5 मैचों की टी-20 श्रृंखला को अपने नाम करें। क्योंकि ऋषभ पंत पहली बार भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं और अगर उनकी कप्तानी में भारतीय टीम सीरीज जीतती है तो उनके लिए भी यह एक उपलब्धि होगी और आगे आने वाले समय में वह टीम इंडिया की कप्तानी के लिए एक नए कंटेंडर बनते भी दिखाई दे सकते हैं।

बेंगलुरु टी-20 मुकाबले में बारिश की संभावनाएं दिखाई दे रही है। अगर मौसम रिपोर्ट की मानें तो 3 बजे उसके बाद 5 बजे और फिर 7 बजे बेंगलुरु में बारिश की संभावना प्रबल दिखाई दे रही है। ऐसे में यहां पर बारिश की प्रबल संभावनाएं इस मुकाबले में दिखाई दे रही है।

0/Post a Comment/Comments