IRE vs IND: भारतीय टीम में अचानक हुई इस खतरनाक बल्लेबाज की एंट्री, दहशत में होंगे आयरलैंड के गेंदबाज!


भारतीय टीम और आयरलैंड के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज होनी है. इस सीरीज की मेज़बानी आयरलैंड कर रही है. बीसीसीआई(BCCI) द्वारा टीम की घोषणा कर दी गई है. टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों को चुना गया है, जो टीम से बाहर चल रहे थे. इस दौरे के लिए हार्दिका पांड्या (HARDIK PANDYA) को टीम का कप्तान बनाया गया है. भारतीय टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया गया है, जो आयरलैंड (IRELAND) की बखिया उधेड़ देगा. हम आपको उसी खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं.

ये खिलाड़ी आयरलैंड के लिए साबित होगा काल

भारतीय टीम में सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) की वापसी की गई है. अपनी इंजरी के चलते सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) को अफ्रीका सीरीज में नहीं चुना गया था. आईपीएल 2022(IPL 2022) में उन्हें इंजरी हुई थी. हालांकि, अब वो पूरी तरह से फिट हैं और उन्हें आयरलैंड(IRELAND) के खिलाफ टीम में मौका भी दिया गया है.

इस दौरे में सूर्यकुमार यादव नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करते हुए दिखाई देंगे. नंबर तीन बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने इंडिया टीम के लिए कई अहम पारियां खेली हैं. उनके टीम में वापस आ जाने से टीम को एक अलग ही मज़बूती प्रदान होगी.

इंडिया के लिए ऐसा रहा है सूर्यकुमार यादव का करियर

सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) ने इंडिया के लिए अब तक 7 वनडे मैचों में 53.4 की औसत से 267 रन बनाएं हैं. वहीं, टी20 क्रिकेट में इंडिया के लिए उन्होंने 14 मैचों में 39 के औसत से 351 रन बनाएं हैं. इस दौरे के लिए वो इंडिया टीम के लिए एक अनुभवी बल्लेबाज़ साबित हो सकते हैं. इससे पहले उन्हें 2021 के टी20 वर्ल्ड कर में भी देखा गया था.

आईपीएल 2022 में सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) ने मुंबई इंडियंस(MI) की तरफ से 8 मैच खेलते हुए 308 रन बनाएं थे. हालांकि मुंबई का आईपीएल(IPL) में सबसे खराब प्रदर्शन रहा था.

आयरलैंड दौरे के लिए इंडिया टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक.

0/Post a Comment/Comments