IRE v IND 2022: टीम इंडिया में राहुल त्रिपाठी के चयन से खुश हुए, वेस्टइंडीज और भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर


पूर्व क्रिकेटरों इयान बिशप, इरफ़ान पठान और पार्थिव पटेल ने बुधवार (15 जून) को राहुल त्रिपाठी द्वारा आयरलैंड टी 20 आई सीरीज़ के लिए अपना पहला भारत कॉल-अप अर्जित करने के बाद अपनी खुशी व्यक्त की। 

भारतीय टीम दो मैचों की T20I श्रृंखला में आयरलैंड का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 26 जून से शुरू होगी और दूसरा मैच 28 को खेला जाएगा। दोनों मैच डबलिन के द विलेज में होंगे।

बीसीसीआई ने बुधवार को दो मैचों की सीरीज के लिए टीम की घोषणा की। 17 सदस्यीय टीम का नेतृत्व हार्दिक पांड्या करेंगे जबकि भुवनेश्वर कुमार डिप्टी होंगे। इसने सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन को भी लौटते हुए देखा और आखिरकार, लंबी सुरंग के अंत में त्रिपाठी के लिए कुछ रोशनी थी क्योंकि उन्हें अपना पहला कॉल-अप प्राप्त हुआ था। 

त्रिपाठी घरेलू सर्किट और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। IPL 15 में 400 से अधिक रन बनाने के बावजूद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही T20I श्रृंखला के लिए टीम में नहीं चुना गया और BCCI को इसके लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ी। 

हालाँकि, उनका नाम भारतीय दस्ते में शामिल होने से बिशप, पठान और पार्थिव सहित कई लोग खुश हुए। उन्होंने बल्लेबाज को बधाई दी और कहा कि दाएं हाथ का बल्लेबाज इसका हकदार था। 

बिशप ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा:  “राहुल त्रिपाठी के लिए बहुत खुश हूं। अच्छी तरह से लायक। आशा है कि सैमसन इस आउटिंग का सबसे अच्छा उपयोग करेंगे। उनकी बल्लेबाजी में कुछ खास है।"

पठान ने लिखा ,  'राहुल त्रिपाठी का नाम भारतीय टीम में देखकर बहुत खुशी हुई। बधाई हो दोस्त।"

पार्थिव ने लिखा ,  'भारतीय टीम में राहुल त्रिपाठी का नाम देखकर बहुत अच्छा लगा।'

0/Post a Comment/Comments