IND vs SA: भारत की रॉयल जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार, तो इस भारतीय खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की उठी मांग

आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच विशाखापत्तनम में 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. जहां टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. जिसके बाद ऋषभ पंत की कप्तानी वाली भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा. भारतीय पारी की शुरुआत ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ ने किया और दोनों ही बल्लेबाजों ने तेजी से रन बटोरे. इन दोनों की विस्फोटक पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 179 रन बनाये और साउथ अफ्रीका के सामने 180 रनों का लक्ष्य रखा.

भारत की जीत में छाए भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के सामने 180 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका को भारतीय गेंदबाजों ने पकड़कर रखा, शुरुआत से ही भारतीय गेंदबाज एक के बाद एक विकेट निकालते रहे और साउथ अफ्रीका को कभी मैच में बने ही रहने नहीं दिया.

भारत की तरफ से युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की. वहीं हर्षल पटेल ने भी भारत की जीत में अहम योगदान दिया. भारत की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस ने इन गेंदबाजों की जमकर तारीफ़ की तो वहीं लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से ऋषभ पंत को जमकर ट्रोल किया गया.

आइये नजर डालते हैं आज के मैच में फैंस द्वारा किए गये कुछ मजेदार ट्वीट पर:

0/Post a Comment/Comments