IND vs SA: तीसरे मैच में जीत के साथ इन खिलाड़ियों के आई जान में जान, लगभग कट चुका था टी20 वर्ल्ड से पत्ता


इंडिया ने अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में तीसरा मैच जीत लिया है, इस जीत के साथ इंडिया अभी सीरीज में बरकरार है. इंडिया को सीरीज को अपने नाम करने के लिए आने वाले दोनों मैच अपने नाम करने होंगे. इससे पहले दोनों मैचों में इंडिया की तरफ से गेंदबाज़ी बहुत कमज़ोर दिखाई दी थी, इस मैच में पूरा टीम एफर्ट देखने को मिला. तीसरे मैच में इंडिया ने अफ्रीका को 48 रनों से मात दी. इस मैच के जीत के साथ ही कुछ खिलाड़ियों का करियर भी बच गया.

स्पिनर चहल ने किया कमाल

टीम के जादूई स्पिनर कहे जाने वाले युदवेंद्र चहल(YUZVENDRA CHAHAL) ने अफ्रीका के खिलाफ हुए तीसरे मैच में शानदार गेंदबाज़ी की, उन्होंने 4 ओवरों में केवल 20 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. इससे पहले दोनों मैचों में उनकी तरफ से काफी खराब गेंदबाज़ी देखने को मिली थी. यहां तक कि उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें तीसरे मैच में टीम से बाहर कर दिया जाएगा, लेकिन उन्होंने तीसरे मैच में शानदार वापसी की और दिखाया कि उनमे क्या क्षमता है. इस मैच में चहल को ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब भी दिया गया.

ओपनर ने दिखाय अपना दम

केएल राहुल(KL RAHUL) के बाहर हो जाने की वजह टीम में जगह प्राप्त करने वाले ऋतुराज गायतकवाड़(RUTURAJ GAYAKWAD) शुरू के दोनों मैचों में फ्लॉप साबित हुए थे. सीरीज के पहले मैच में उन्होंने 23 रन और दूसरे मैच में सिर्फ 1 रन बनाया था, लेकिन तीसरे मैच में तो मानो उन्होंने कमाल ही कर दिया हो.

इस मैच में ऋतुराज ने 35 गेंदों पर 2 छक्के और 8 चौकों की मदद से 57 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. दो मैचों के बाद ऋतुराज को लेकर भी खबरें आने लगी कि उन्हें अलगे मैच में टीम से बाहर कर दिया जाएगा. टीम ने अलगे मैच के लिए उन पर भरोसा दिखाया और उन्होंने अपना भरोसा कायम रखा.

0/Post a Comment/Comments