IND vs ENG: अपनी ही टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के पतन का कारण बने विराट कोहली, प्रसिद्ध कृष्णा को बताई थी कमजोरी, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम ग्रेस रोड में लीसेस्टर के साथ चार दिवसीय अभ्यास टेस्ट मैच खेल रही है। जिसका एक दिन पूरा हो चुका है। इस अभ्यास टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने पहले दिन 8 विकेट के नुकसान पर 248 रन बनाए हैं, जिसमें किसी भी खिलाड़ी ने अभी तक शतक नहीं बनाया है। वहीं मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 11 गेंद खेलने के बाद भी शून्य पर आउट हो गए थे। इस गेंद से पहले विराट कोहली ने गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को एक टिप दी, जिसके बाद खिलाड़ी ने श्रेयस अय्यर को बिना खाता खोले ही आउट कर दिया। जानिए क्या है पूरी बात…

श्रेयस अय्यर, विराट कोहली से मिली लीड के बाद शून्य पर आउट

भारतीय क्रिकेट टीम और ग्रेस रोड के मैदान पर लीसेस्टर टीम के बीच चार दिवसीय अभ्यास टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में पहले दिन भारतीय टीम 8 विकेट के नुकसान पर 248 रन बना चुकी हैं। पारी में मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस 11 गेंद खेलने के बाद भी एक भी रन नहीं बना सके है। इसी के साथ शून्य पर आउट भी हो गए।

दरअसल, ,जिस ओवर में श्रेयस अय्यर का विकेट गिरा। इसके पहले ओवर में विराट कोहली, प्रसिद्ध कृष्णा से बातचीत कर रहे थे। यानी कि 19वें ओवर के खत्म होने के बाद विराट कोहली गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा से बातचीत करते नजर आ रहे थे, जिसके बाद जब 21वें ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी करने आए तब पहली ही गेंद पर श्रेयस अय्यर ड्राइव खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे। लेकिन इस विकेट का क्रेडिट फैंस विराट कोहली को दे रहे हैं। श्रेयस अय्यर ड्राइव शॉट खेलने के चक्कर में विकेट कीपर ऋषभ पंत को अपना कैच थमा बैठे।

श्रीकर भरत बढ़ रहें है शतक की तरफ

ग्रेस रोड के मैदान पर लीसेस्टर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने 8 विकेट खोकर 248 रन बनाए थे। इस मैच में सीनियर खिलाड़ियों के आउट हो जाने के बाद श्रीकर भरत, भारत की तरफ से अच्छी बल्लेबाजी करते नजर आ रहें हैं। मोहम्मद शमी 18 और श्रीकर भरत 8 चौके और एक छक्के के साथ 70 रन पर बैटिंग कर रहें हैं। वहीं कप्तान रोहित शर्मा 26 रन बनाकर आउट हुए, इसमें तीन चौके भी शामिल हैं।

शुभमन गिल ने 21 रन की पारी खेली, जिसमें चार चौके लगाए। हनुमा बिहारी मात्र 3 रन पर आउट हो गए। विराट कोहली ने 33 रन की पारी खेली, जिसमें चार चौके और एक छक्का लगाया। श्रेयस अय्यर 11 गेंद पर शून्य पर आउट हुए। रविंद्र जडेजा 13 रन और शार्दुल ठाकुर 6 रन बनाकर आउट हुए। उमेश यादव ने ऑल राउंडर प्रदर्शन किया लेकिन 23 रन जिसमे चार चौके शामिल हैं।

0/Post a Comment/Comments