ENG vs IND: इंग्लैंड पहुंचते ही विराट कोहली और रोहित शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत भड़का बीसीसीआई, दोनों को दी चेतावनी

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे (IND vs ENG) के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है, जहां उसे एक जुलाई से एक टेस्ट मैच, 3 टी20 और 3 वनडे मैच खेलने है। इंग्लैंड पहुंचने के कुछ ही घंटों बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वे दोनों घूमते और फैंस के साथ सेल्फी ले रहे हैं। रोहित और विराट की इस हरकत से बीसीसीआई नाराज हो गया है।

कर दिया नियमों का उल्लंघन

सामने आया है कि इंग्‍लैंड पहुंचने के साथ ही यह दोनों सीनियर खिलाड़ी नियमों का उल्‍लंघन करते हुए नजर आए हैं। यही वजह है कि बीसीसीआई की तरफ से उन्‍हें चेतावनी दी गई है। इंग्‍लैंड की सड़कों पर बिना किसी रोक टोक के रोहित शर्मा और विराट कोहली फैन्‍स से मिलते हुए दिखे। इस दौरान दोनों ने मास्‍क तक नहीं लगाया हुआ था।

पिछले साल इंग्‍लैंड दौरे पर आखिरी टेस्‍ट मैच से पहले बायो-बबल में कोरोना वायरस के संकट के कारण ही वह मैच रद्द कर दिया गया था। ऐसे में एक छोटी सी चूक मैच पर काफी प्रभाव डाल सकती है। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने इनसाइडस्पोटर्स से कहा, 

“इंग्लैंड में कोरोना का खतरा कम होने के बावजूद खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहना चाहिए। हम टीम को थोड़ा सावधान रहने के लिए कहेंगे।”

भारत को 24 जून से इंग्‍लैंड में चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है। इसके बाद रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली टीम एक से पांच जुलाई के बीच इंग्लिश टीम के खिलाफ टेस्‍ट मैच में उतरेगी। 

भारत के पास सीरीज जीतने का बड़ा अवसर

विराट कोहली की कप्‍तानी वाली टीम बीते साल सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाने में सफल रही थी। अब इस बार कप्तानी रोहित शर्मा के हाथ में है और टीम की कोशिश रहेगी कि इस मैच को वे जीते या फिर कम से कम इस मुकाबले को ड्रॉ पर खत्‍म किया जाए, ताकि सीरीज अपने नाम हो। वहीं इंग्‍लैंड की कमान अब जो रूट के बजाए बेन स्‍टोक्‍स के कंधों पर आ गई है। 

0/Post a Comment/Comments