लीसेस्टरशायर में लड़खड़ाई टीम इंडिया, आधी से ज़्यादा टीम लौटी पवेलियन, भारतीय टीम पर काल बनकर टूटा ये गेंदबाज


भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई को आखिरी टेस्ट मैच खेला जाना है. इससे पहले इंडियन टीम 4 दिवसिय एक पैक्टिस मैच खेल रही है. इस मैच की शुरुआत हो चुकी है. इंडिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था. बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम ने टी-ब्रेक से पहले 7 विकेट गंवा दिए. इस मैच में इंडिया की डगर सही नहीं दिखाई दे रही है.

इंडिया टीम के ये बल्लेबाज़ पहुंचे पवेलियन

इंडिया की तरफ से ओपनिंग के उतरे रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) से लेकर शुभमन गिल (SHUBHMAN GILL), हनुमा विहारी (HANUMA VIHARI), विराट कोहली (VIRAT KOHLI), श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER), रविंद्र जड़ेजा (RAVINDRA JADEJA) और शार्दुल ठाकुर (SHARDUL THAKUR) ने पवेलियन की राह देख ली.

इस इनिंग में विराट कोहली ने 33, कप्तान रोहित शर्मा ने 25, शुभमन गिल ने 21, रविंद्र जड़ेजा ने 13, शार्दुल ठाकुर ने 6, हुनमा विहारी ने 3 और श्रेयस अय्यर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. इस वक़्त क्रीज़ पर एस भरत और मोहम्मद सिराज मौजूद हैं.

ओपिनंग में नहीं दिखा दम

पहला विकेट 9वें ओवर में शुभमन गिल के रूप में आया. गिल ने 28 गेंदों पर 21 रनों पर अपनी पारी को समाप्त किया. इसके बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 15वें ओवर में 47 गेंदों में 25 रन बनाकर अपना विकेट खो दिया.

इसके बाद 17वें ओवर में ही हनुमा विहारी ने अपना विकेट गंवा दिया. हालांकि एक तरफ विकेट गिरते रहे लेकिन विराट कोहली पारी को संभाले रहे.

उन्होंने टीम के लिए 69 गेंदों में 33 रनों की एक सूझबूझ भरी पारी खेली. सबसे खराब श्रेयस अय्यर रहे, बिना खाता खोले ही उन्होंने पवेलियन की राह देख ली. श्रेयस अय्यर से इस मैच में काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी, लेकिन वो अपनी उन उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके.

इस गेंदबाज ने किया कमाल

लीसेस्टरशायर की तरफ से खेलने वाले रोमन वॉकर ने 10 ओवरों में 21 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. रोमन के आगे कोई बल्लेबाज़ ज़्यादा देर तक टिकने में कामयाब नहीं हो पाया. कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को रोमन वॉकर ने ही पवेलियन की ओर भेजा. इसके अलावा प्रसिद्ध क्रष्णा और विल डेविस ने 1-1 विकेट अपने नाम किए.

0/Post a Comment/Comments