हार्दिक ने किया बड़ा खुलासा, बताया महेंद्र सिंह धोनी की इस सलाह ने उन्हें बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद की


भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत न केवल आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम को खिताब जिताया बल्कि शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्होंने भारतीय टीम में एक बार फिर से वापसी की। हार्दिक पांड्या ने जो प्रदर्शन आईपीएल में अपनी गुजरात टाइटंस की टीम के लिए किया उसी प्रदर्शन को वह अपनी राष्ट्रीय टीम भारत के लिए भी दौरा रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने 31 गेंदों में 46 रनों की पारी राजकोट टी-20 मुकाबले में खेली इस वक्त पर भारतीय टीम पूरी तरह से संघर्ष करती नजर आ रही थी लेकिन दिनेश कार्तिक के साथ उन्होंने शानदार साझेदारी की और भारतीय टीम को एक अच्छे टोटल की ओर ले गए।

मैच खत्म होने के बाद दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या से भारत की तुलना में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए दृष्टिकोण के बारे में बातचीत की जिस पर हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के पूर्व सफल कप्तान और बेहतरीन फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी की एक सलाह का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि कैसे महेंद्र सिंह धोनी की इस सलाह ने उन्हें बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद की।

हार्दिक पांड्या ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि ” माई भाई से मैंने एक बार पूछा था कि आप दबाव भरी स्थिति को कैसे संभालते हैं तब मुझे उन्होंने एक सबक सिखाया था उन्होंने कहा था कि अपने व्यक्तिगत स्कोर के बारे में सोचना बंद कर दें और टीम के स्कोर के बारे में सोचें। माही भाई की इस सलाह ने मुझे एक बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद की।

0/Post a Comment/Comments