पैट कमिंस ने बताया क्यों उन्हें इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट देखना पसंद हैं


ऑस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाज पैट कमिंस ने लॉर्ड्स की पिच की सराहना की है जहां इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चल रहा पहला टेस्ट मैच हो रहा है।

इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड पहला टेस्ट पर हावी तेज गेंदबाज

खैर, लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में पेसरों का दबदबा है। जैसे ही खेल शुरू हुआ, न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, हालांकि इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कीवी टीम के बल्लेबाजी क्रम को चकनाचूर कर दिया, जो पहली पारी में केवल 132 रन ही बना सका।

जी हां, कीवी टीम सिर्फ 132 रन पर ढेर हो गई और इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस समय लॉर्ड्स में चल रहे पहले टेस्ट मैच में मजबूत स्थिति में है। एंडरसन ने जहां चार विकेट लिए, वहीं मैथ्यू पॉट्स, जो अपने सपने की शुरुआत कर रहे थे, ने चार मेडन ओवर सहित चार विकेट लिए। दोनों गेंदबाजों ने आठ विकेट चटकाए और बाकी दो को बेन स्टोक्स और स्टुअर्ट ब्रॉड ने आउट किया।

जवाब में इंग्लैंड क्रिकेट टीम भी पहली पारी में सिर्फ 141 रन ही बना पाई। हालांकि, खेल के बारे में दिलचस्प तथ्य यह था कि दोनों पारियों में तेज गेंदबाजों ने सभी ओवर फेंके। एजाज पटेल और मैट पार्किंसन का एक भी ओवर इस्तेमाल नहीं हुआ। जैसे ही विकेट पर स्विंग दिख रही है, तेज गेंदबाज बल्लेबाजों को परेशान करते नजर आए।

इंग्लैंड में टेस्ट देखना क्यों पसंद करते हैं पैट कमिंस

इस बीच, ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान ने लॉर्ड्स में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच की पिच की सराहना करते हुए एक विशेष ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में पैट कमिंस ने खुलासा किया कि उन्हें इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट देखना क्यों पसंद है। उन्होंने लिखा है:

“हमेशा इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट देखना पसंद करते हैं। मैं#ENGvNZ के तेज गेंदबाजों के लिए यहां पर्याप्त सीम और स्विंग की पेशकश की गई है। "

ट्वीट देखें :

0/Post a Comment/Comments