टीम इंडिया में अपनी वापसी को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान, मुझे टीम से ड्रॉप नहीं किया गया था

गुजरात टाइटंस की टीम को पहले ही सीजन में आईपीएल का विजेता बनाने वाले कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया में अपनी वापसी पर बड़ा बयान दिया है। हार्दिक पांड्या का कहना है कि उन्हें टीम से ड्रॉप नहीं किया गया था बल्कि उन्होंने टीम से ऑफ लिया था ताकि वह अपनी फिटनेस पर काम कर सके और उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम किया और आईपीएल में वापसी करके न केवल शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की बल्कि पहले ही सीजन में अपनी फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस को आईपीएल का विजेता बना दिया।

दरअसल गुजरात टाइटंस के द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में हार्दिक पांड्या ने कहा है कि बहुत सारे लोगों के मन में यह संदेह था कि मुझे टीम से ड्रॉप किया गया है लेकिन मुझे टीम से ड्रॉप नहीं किया गया था। बल्कि मैंने टीम से ऑफ लिया था। मैं बीसीसीआई का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इतना लंबा ब्रेक लेने दिया और मुझे वापसी पर मजबूर भी नहीं किया। यह कुछ ऐसा है जो बेहद सराहनीय रहा है।

आईपीएल जब शुरू हुआ था और हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस की टीम का कप्तान बना दिया गया था तक किसी में भी नहीं सोचा था कि यह टीम टॉप 100 में अपनी जगह बना पाएगी लेकिन हार्दिक पांड्या ने अपनी शानदार कप्तानी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की बदौलत टीम को सिरमौर बना दिया है

0/Post a Comment/Comments