दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ किस नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं हार्दिक पांड्या, विराट के कोच ने दी प्रतिक्रिया


हाल ही में गुजरात टाइटंस की टीम को अपनी कप्तानी में आईपीएल का फाइनल जिताने वाले गुजरात टाइटंस की टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या अब टीम इंडिया में वापसी कर चुके हैं। हार्दिक पांड्या को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया है। ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी 20 श्रृंखला में किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे. क्योंकि हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी की है। लेकिन टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या फिनिशिंग रोल में फिट बैठते है।

\अब हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी पोजीशन को लेकर विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी पोजीशन को लेकर कहा कि ” हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से आईपीएल में बल्लेबाजी की है वह असाधारण रही है। उन्होंने शानदार अंदाज में आगे आकर जिम्मेदारी ली है। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में नंबर चार पर बल्लेबाजी की है लेकिन वहां वह कप्तान थे लेकिन टीम इंडिया में वह कप्तान नहीं है इसलिए टीम मैनेजमेंट उनकी भूमिका को निर्धारित करेगा।

राजकुमार शर्मा ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम में नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाएगा। टीम इंडिया में उनकी भूमिका फिनिशिंग करने की होगी।

0/Post a Comment/Comments