दोबारा माँ बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा? विराट कोहली के साथ डॉक्टर की क्लीनिक में हुए स्पॉट


भारतीय क्रिकेट टीम के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली समेत कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया हैं। इसके बाद विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मावदीव छुट्टियां बिताकर हाल में वापस लौटे हैं। इसी दौरान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का हॉस्पिटल जाते वक्त का एक वीडियो काफी वायरल हुआ है। इस वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को साफ तौर कर देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद यू कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुष्का शर्मा एक फिर मां बनने वाली हैं। जानिए क्या है पूरी बात…

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को मिलने लगीं बधाई

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जब छुट्टियां बिताकर हॉल में मालदीव से वापस लौटे तब उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में स्पॉट किया गया। अनुष्का शर्मा के संग विराट कोहली की उपस्तिथि के बाद इस वीडियो के वायरल होते ही कपल को बधाई मिलने लगी। फैंस ने ऐसा कयास लगाया कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बार फॉर माता पिता बनने वाले है।

इस संदर्भ में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने ही चुप्पी साधी हुई है। विराट कोहली एक जुलाई से शुरू होने वाले इंग्लैंड के दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा हैं। उन्हें आईपीएल के लंबे सीजन के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैच की टी20 घरेलू सीरीज से आराम दिया गया था।

प्रेगनेंट नहीं हैं अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभी एक बार फिर मां नहीं बनने वाली हैं। ऐसा एक वेबसाइट का दावा हैं। जिसके मुताबिक अनुष्का शर्मा मुंबई के एक अस्पताल असल में फिजियोथेरेपिस्ट के पास गई थीं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही अपनी पर्सनल जिंदगी को ज्यादा उजागर नही करते हैं। यहां तक कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका की तस्वीरे तक लेने से मीडिया को माना किया था। साथ ही शादी भी विदेश में की थी।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद सिनेमा के परदे पर महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बन रही बायोपिक चकड़ा एक्सप्रेस पर काम कर रहीं हैं। अनुष्का शर्मा काफी वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर रही है। 2018 में आई जीरो फिल्म में अंतिम बार नजर आई थी। हालांकि अभिनेत्री हाल में करन जौहर की बर्थडे पार्टी में भी नजर आई थी। जहां पर उनकी स्टाइलिश ड्रेस के चर्चे काफी रहे थे।

0/Post a Comment/Comments