‘विराट कोहली एक नंबर का लोफर और नालायक है हमेशा लड़कियों के पीछे घूमता रहता है’: रवीश कुमार

विराट कोलही (VIRAT KOHLI) को इन दिनों अपनी फॉर्म को लेकर आलोचनाएं तो झेलनी ही पड़ रही है. साल 2019 से विराट ने वो काम नहीं किया है, जिसके लिए वो मशहूर हैं. साल 2019 में विराट (VIRAT KOHLI) ने अपना 70वां शतक लगाया था. अब लोग उनके उनके 71वें शतक का सालों से इंतज़ार कर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले एक टेस्ट मैच सभी की नज़रे विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के बल्लें पर रहेंगी. सिर्फ टेस्ट ही नहीं सभी फॉर्मेट में उनका बल्ला खामोश है. हाल ही में गुज़रा आईपीएल (IPL 2022) उनके लिए अभी तक का सबसे खराब आईपीएल (IPL) रहा था.

रवीश कुमार ने कोहली को बोल दिया नालायक

भारतीय मशहूर जर्नलिस्ट रवीश कुमार (RAVISH KUMAR) ने साल 2012 में विराट को लेकर एक ट्वीट किया था, जो इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रहा है. रवीश कुमार (RAVISH KUMAR) अपने इस ट्वीट में विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को खरी खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

रवीश कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा,

‘ये विराट कोहली को कोई क्यों नहीं बताता कि लफंदर का विज्ञापन बंद करे. हर विज्ञापन में यह लोफर बनता है और लड़की पटाता है. नालायक क्रिकेटर.’

रवीश पर भड़के थे फैंस

रवीश कुमार के इस ट्वीट को देखकर विराट कोहली के फैंस बुरी तरह से भड़क गए थे. लोगों का ऐसा कहना था कि एक पत्रकार के उपर ऐसी बोली सूट नहीं करती हैं. आप एक जाने-माने जर्नलिस्ट हैं. आपको ऐसे शब्द इस्तेमाल करने से पहले सोचना चाहिए. किसी भी खिलाड़ी को यूं खुले आम नालायक बोल देना अच्छी बात नहीं होती है.

इंग्लैंड दौरे की तैयारी कर रहे हैं विराट

इन दिनों विराट कोहली इंडिया टीम के साथ इंग्लैंड दौरे की तैयारी में लगे हुए हैं. इंडिया टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुकी हैं और वहां पहुंच कर टीम ने प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है. चार टेस्ट मैचों की सीरीज में एक बचा हुआ टेस्ट जीतकर इंडिया सीरीज अपने नाम कर ना चाहेगी.

0/Post a Comment/Comments