“मिकी आर्थर ने निजी दुश्मनी की वजह से मेरा करियर बर्बाद किया नहीं तो आज मै काफी बड़ा खिलाड़ी होता”


पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team0 के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) को नेशनल टीम ने लगभग तीन साल बाद टीम से बाहर रहने के बाद उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कोच मिकी आर्थर पर उनका कैरियर बरबाद करने के आरोप लगाए हैं। खिलाड़ी का कहना है कि मिकी आर्थर ही वो व्यक्ति थे। जिसके कारण वो टीम ने बाहर गए और उनका कैरियर बर्बाद हुआ। एक टेलीविजन चैनल पर खिलाड़ी में ऐसा कहा जिसका जवाब मिकी आर्थर मीडिया है। जानिए क्या जवाब दिया है मिकी आर्थर ने…

मिकी आर्थर ने मेरा कैरियर बर्बाद किया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज रहे उमर अकमल ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रहे मिकी आर्थर कर निशाना साधा है। लंबे समय तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर रहने के बाद एक टेलीविजन शो के दौरान उमर अकमल ने कहा कि मिकी आर्थर ने उनका कैरियर बरबाद किया और यही नहीं टीम। मैनेजमेंट ने भी इस बात पर मेरा साथ नहीं दिया। जिसके बाद खिलाड़ी ने कहा कि उनके और पाक टीम के पूर्व कोच मिकी आर्थर के बीच निजी तौर कर कुछ मतभेद थे। जिसके कारण मिकी आर्थर ने उन्हें टीम से बाहर किया। टीम मैनेजमेंट ने भी उनका साथ नहीं दिया।

उमर अकमल ने कहा कि ” मिकी आर्थर को मुझसे निजी तौर और परेशानी थी। लेकिन इस समय टीम मैनेजमेंट ने भी मेरे लिए आवाज नहीं उठाई। उन्होंने आज तक मेरा साथ नहीं दिया और अब भी चुप हैं। मिकी आर्थर ने माना था कि उन्होंने मेरे साथ कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया था। मैं पाकिस्तान टीम के उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हूं। जिन्हें सभी ने इग्नोर किया है”।

मिकी आर्थर ने दिया जवाब

पाक टीम के खिलाड़ी का इस तरह पूर्व कप्तान के ऊपर आरोप लगाने के बाद एक महिला पत्रकार ने इस बात को ट्वीट के जरिए ट्विटर कर रखा। जिसके बाद मिकी आर्थर का एक लाइन का जवाब भी आया। खिलाड़ी द्वारा कैरियर बर्बाद करने के आरोप के बाद मिकी आर्थर ने लिखा आईने में अपना चेहरा देखो। उमर अकमल के कैरियर बरबाद करने के बयान को मिकी आर्थर ने एक लाइन में आईने में चेहरा देखने के लिए कहा है।


0/Post a Comment/Comments