हार्दिक पांड्या ने कहा विराट कोहली और रोहित शर्मा ने नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने बनाया मेरा करियर


हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) का नाम शानदार ऑलराउंडर के रूप में लिया जाता है. हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) पारी के अंत में एक अच्छी भूमिका निभाने की क़बिलियत रखते हैं. जैसे, उन्होंने अफ्रीका के खिलाफ खेले गए चौथे टी20 में दिखा दिया कि वो एक अच्छे फिनिशर हैं.

उस मैच में उन्होंने दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) का पूरा साथ दिया और 31 गेंदों में 46 रनों की एक अहम पारी खेली. एक अच्छे फिनिशर बनने के लिए उन्हें महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) से गुरुमंत्र मिला है, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है.

चौथे मैच में हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक ने लूटी महफिल

अफ्रीका सीरीज (IND vs SA) के चौथे मैच में हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) और दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) ने एक अच्छी पारी खेली और टीम को 169 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. जल्दी विकेट गिर जाने के एक लो स्कोरिंग टोटल की बात की जा रही थी, लेकिन दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) और हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) ने इस बात को झूठ साबित कर टीम को एक अच्छे टोटल तक पहुंचाया.

हार्दिक पांड्या ने बताया धोनी का गुरुमंत्र

मैच के बाद हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) और दिनेश कार्तिक(DINESH KARTIK) दोनों आपस में बातचीत करते हुए दिखाई दिए. कार्तिक ने हार्दिक से सवाल पूछा कि वो प्रेशर को किस तरह से हैंडल करते हैं, इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा,

‘एक बार मैंने माही भाई (एमएस धोनी) से पूछा था कि वह दबाव में इतने शांत कैसे रहते हैं. जिस पर उन्होंने मुझे बहुत सरल शब्दों में समझाया था. उन्होंने मुझसे कहा था कि जब तुम क्रीज पर हो तो अपना स्कोर भूल जाओ और सोचो कि टीम को तुमसे क्या चाहिए.’

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा, ‘महेंद्र सिंह धोनी की ये बात मेरे ज़हन में बस गई और अब मैं इसी को फॉलो करता हूं.’ इसके अलावा दोनों और बातचीच की, जिसमें हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक की जमकर तारीफ की और बताया कि दिनेश कार्तिक कई लोगों के लिए एक उदहारण बन चुके हैं.

0/Post a Comment/Comments