मोहम्मद आमिर ने रोहित शर्मा को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मैं रोहित शर्मा की बातों को सीरियस नहीं लेता


पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर जब पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेलते थे तब उन्होंने कई दिग्गज खिलाड़ियों को अपनी गेंदों से परेशान किया है। उन्होंने विराट कोहली के भी कई बार विकेट हासिल किये है। तो रोहित शर्मा को भी उन्होंने अपनी गेंदों से खासा परेशान किया है। लेकिन इस बार मोहम्मद आमिर रोहित शर्मा को लेकर दिए गए एक बयान को लेकर काफी चर्चा में आ गए हैं जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बातों को सीरियस नहीं लेने की बात कही है।

साल 2016 में खेले गए टी-20 विश्व कप के दौरान रोहित शर्मा ने मोहम्मद आमिर को लेकर कहा था कि मोहम्मद आमिर को ज्यादा चढ़ाने की जरूरत नहीं है। पाकिस्तान के पास मोहम्मद आमिर से भी अच्छे गेंदबाज हैं। अब 6 साल बाद मोहम्मद आमिर ने रोहित शर्मा के उस बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अब इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि रोहित शर्मा की बात को इतना सीरियस लेने की जरूरत नहीं है। हर किसी की अपनी एक राय होती है यह जरूरी नहीं है कि हर कोई मुझे वर्ल्ड क्लास गेंदबाज कहे। रोहित के इस बयान से बुरा मानने की कोई बात नहीं है और इस बयान को नेगेटिव नहीं मानना चाहिए। आप हर किसी के फेवरेट नहीं हो सकते।

मोहम्मद आमिर ने आगे कहा कि मेरा और रोहित शर्मा का जब भी सामना हुआ है तब रोहित शर्मा को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है लेकिन इसके बावजूद मैं उन्हें वर्ल्डक्लास बल्लेबाज ही कहूंगा

0/Post a Comment/Comments