पूर्व खिलाड़ी ने बताया निर्णायक मुकाबले में किस टीम के ऊपर रहेगा दबाव

 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला आज खेला जाना है। इस वक्त सीरीज 2-2 की बराबरी पर है। और आज बेंगलुरु के मैदान पर निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम ने कभी भी अपने घर पर दक्षिण अफ्रीका से सीरीज नहीं जीती है ऐसे में भारतीय टीम के लिए भी एक चुनौती रहेगी। लेकिन भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर ने बताया है कि इस निर्णायक मुकाबले में किस टीम के ऊपर ज्यादा दबाव रहेगा।

भारतीय टीम के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वसीम जाफर का कहना है कि जिस तरह से भारतीय टीम ने पिछले दो टी-20 मुकाबलों में बड़े अंतर से जीत हासिल की है बेंगलुरु टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम का पलड़ा ज्यादा भारी रहेगा। और दक्षिण अफ्रीका की टीम दबाव में रहेगी क्योंकि दक्षिण अफ़्रीका की टीम इन दो बड़ी हार से आहत हुई होगी।

वसीम जाफर ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका की टीम इस वक्त अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने से भी परेशान है। क्योंकि कप्तान बवूमा चोटिल हैं। और मार्को यानसेन भी चोटिल हो गए हैं और एडन मार्क्रम भी वापस लौट गए हैं। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका की उम्मीदें इस वक्त कहीं ना कहीं मुश्किलों में दिखाई दे रही है और भारत इस मुकाबले में आगे रहेगा।

0/Post a Comment/Comments