शोएब अख्तर ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे महान और विनम्र, कहा वो सबका सम्मान करते हैं

Shoaib Akhtar told this Indian player the greatest and humblest, said he respects everyone

शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा क्रिकेट के साथ हाल ही में बातचीत में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की प्रशंसा की। अख्तर ने मुंबई इंडियंस के आइकन को अब तक का सबसे विनम्र व्यक्ति करार दिया।

1990 और 2000 के दशक में, शोएब अख्तर और सचिन तेंदुलकर अपने-अपने देश की क्रिकेट टीम के प्रमुख सदस्य थे। अख्तर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य तेज गेंदबाजों में से एक थे, जबकि तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट टीम के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक थे। जब भी भारत बनाम पाकिस्तान की लड़ाई होती, प्रशंसकों की नजर अख्तर और तेंदुलकर के बीच मैच पर होती।

दोनों खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बड़ी सफलता हासिल की। वे एक प्रदर्शनी टूर्नामेंट में भी एक साथ खेले जो कुछ साल पहले संयुक्त राज्य अमेरिका में आयोजित किया गया था। सचिन तेंदुलकर के साथ और उनके खिलाफ खेलने के बाद, अख्तर ने लिटिल मास्टर के साथ समय बिताने का अपना अनुभव साझा किया और कहा:

“सचिन तेंदुलकर अब तक के सबसे महान और सबसे विनम्र व्यक्ति हैं। मैं उनके स्वभाव और उनके व्यवहार की पूजा करता हूं। वह सबका सम्मान करते हैं।"

शोएब अख्तर ने भी हाल ही में एंड्रयू साइमंड्स की तारीफ की थी

हाल ही में एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में एंड्रयू साइमंड्स का एक कार दुर्घटना में निधन हो गया। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अपने दौर के शीर्ष ऑलराउंडरों में से एक थे। सायमंड्स को उनकी मौत के बाद याद करते हुए शोएब अख्तर ने कहा था:

“एंड्रयू साइमंड्स सबसे गलत समझे जाने वाले पात्रों में से एक थे। वह सबसे अद्भुत और भरोसेमंद दोस्तों में से एक था जिसे आप कभी भी मांग सकते हैं । ”

अख्तर नियमित रूप से YouTube पर क्रिकेट में हाल की घटनाओं पर अपने विचार साझा करते हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले सेवानिवृत्त क्रिकेटरों में से एक हैं। रिटायरमेंट के बाद भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

0/Post a Comment/Comments