IPL 2022: रियान पराग ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, इंस्टाग्राम पर भावुक होकर कही ये बात

IPL 2022: Riyan Parag gave a befitting reply to the critics, got emotional on Instagram and said this

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) का एक यादगार सीजन था, क्योंकि उन्होंने केवल दूसरी बार फाइनल में जगह बनाई थी, हालांकि वे 29 मई को गुजरात टाइटन्स (जीटी) के खिलाफ फाइनल में हार गए थे।

जोस बटलर, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, शिमरोन हेटमायर और आर अश्विन इस सीजन में रॉयल्स के लिए शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी थे।

हालांकि, मैदान पर प्रदर्शन के अलावा कारणों से सुर्खियां बटोरने वाले आरआर खिलाड़ी रियान पराग थे। रियान आईपीएल 2022 में सबसे चर्चित खिलाड़ियों में से एक थे, जो ज्यादातर मैदान पर उनकी हरकतों के कारण थे।

असम के अनकैप्ड भारतीय ऑलराउंडर को प्रशंसकों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा, जिन्होंने उन्हें विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर निशाना बनाया।

पराग को आरआर ने फरवरी में आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में 3.80 करोड़ रुपये की भारी कीमत में खरीदा था। पिंक आर्मी के लिए 17 मैच खेलते हुए, उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 56 रन के साथ 16.64 की औसत से 183 रन बनाए।

आरआर के गुजरात टाइटन्स (जीटी) से अंतिम गेम हारने के बाद, पराग ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, इस पर ध्यान देने का उनका इरादा नहीं है।

रियान ने लिखा, " कभी-कभी आप केवल पीछे मुड़कर देख सकते हैं और मुस्कुरा सकते हैं। मुस्कुराइए क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया आपके बारे में क्या सोचती है। मुस्कुराइए क्योंकि जब आप हर रात बिस्तर पर जाते हैं, तो यह जानते हुए कि आपने अपना 100% दिया है। हमेशा अच्छा रहने वाला है ।"

" यह हमारी कल की रात नहीं थी, लेकिन यह निश्चित रूप से कुछ यादगार की शुरुआत है। मुस्कान को मत छोड़ो क्योंकि हम इसे आपके कल तक नहीं बना सके लेकिन मुस्कुराइए क्योंकि हम निश्चित रूप से एक दिन आपके कल का हिस्सा होंगे। तब तक रुको और हल्ला बोल! "

यहां देखें रियान पराग का इंस्टाग्राम पोस्ट:

0/Post a Comment/Comments