हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ख्याल जरुर रखें, बहन मालती ने दीपक चाहर को दी हिदायत

Take care of your back during honeymoon, sister Malti instructed Deepak Chahar

मालती चाहर ने भाई दीपक चाहर को उनकी पीठ की ख़राबी की याद दिलाई और हनीमून पर जाने पर इसका ख्याल रखने को कहा। ऐसा तब हुआ है जब दीपक ने 1 जून को आगरा में जया भारद्वाज से शादी की थी।

दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 सीज़न में सीएसके के आखिरी लीग मैच के अंत में जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। हालाँकि, चाहर आईपीएल 2022 में नहीं खेल सके, जबकि सीएसके ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, जो हाल के इतिहास में उनकी सबसे महंगी खरीद है।

ईडन गार्डन्स में घर पर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20ई मैचों में खेलने के दौरान चतुष्कोणीय चोट के कारण उन्हें आईपीएल 2022 से बाहर कर दिया गया था। वह पुनर्वसन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) गए।

वहां उनकी पुनर्वास प्रक्रिया के दौरान उनकी पीठ में चोट लगी और उन्हें 6-8 महीने के लिए बाहर कर दिया गया, जिसका मतलब था कि वह न केवल आईपीएल 2022 को याद कर रहे थे बल्कि टी 20 विश्व कप 2022 के लिए भी संदिग्ध थे।

दीपक चाहर ने अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ शादी की; सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

इस बीच, उन्होंने आगरा में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

हालाँकि, उनकी बहन मालती को उनसे कुछ और कहना था, क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कुछ रोमांटिक समय के लिए तैयारी की थी। उसकी बहन ने उसे याद दिलाया कि उसकी पीठ खराब है और विश्व कप के साथ, वह चाहती थी कि दीपक यह सुनिश्चित करे कि उसके हनीमून के दौरान उसकी पीठ में चोट न लगे।

उन्होंने ट्वीट किया, "अब लड़की हुई हमारी... आप लोगों के वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं @दीपक_चाहर9 कृपया अपने हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ख्याल रखें..हमारे पास आगे विश्व कप है ।"


0/Post a Comment/Comments