एमएस धोनी ने रांची में अपने करीबी दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में जमकर की मस्ती, देखें वीडियो

MS Dhoni had a lot of fun at his close friend's birthday party in Ranchi, watch video

दुनिया भर के लोग दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक होने के बावजूद भारतीय क्रिकेट के दिग्गज एमएस धोनी के डाउन-टू-अर्थ स्वभाव से अच्छी तरह वाकिफ हैं। अपनी ऑन-फील्ड वीरता से दिल जीतने के अलावा, धोनी को उनकी दयालुता और नम्रता के कारण भी लाखों लोग पसंद करते हैं।

खैर, धोनी ने फिर से अपने एक और दिल जीतने वाले इशारे के साथ सुर्खियों में छा गए, क्योंकि पूर्व भारतीय कप्तान अपने करीबी दोस्त के लिए रांची में अपने जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए समय निकालने में कामयाब रहे।

हाल ही में, धोनी अपने एक करीबी दोस्त और टेनिस कोच सुरेंद्र कुमार की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए, और अब यह सोशल मीडिया पर कई प्रशंसकों द्वारा तस्वीरें और वीडियो साझा करने के साथ चर्चा का विषय बन गया है। 

विशेष रूप से, सुरेंद्र कुमार पूर्व एशियाई स्वर्ण पदक विजेता हैं और वह वर्तमान में रांची में जेएससीए टेनिस अकादमी में कोच के रूप में कार्यरत हैं। वह और धोनी अक्सर एक दूसरे के साथ टेनिस खेलते हैं।

वायरल तस्वीरों और वीडियो में धोनी को केक काटने की रस्म के दौरान कुमार के परिवार के सदस्यों के बगल में खड़े देखा जा सकता है। उन्होंने अपने खास दिन पर अपने दोस्त के पूरे परिवार के साथ समय बिताया। समारोह कथित तौर पर रांची के जेएससीए स्टेडियम में आयोजित किया गया था।

यहां देखें वीडियो और तस्वीरें-

0/Post a Comment/Comments