जोस बटलर की पत्नी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां भरती है पानी, तस्वीरें कर देंगी दिवाना

Jos Buttler Wife Photos

Jos Buttler Wife Photos: राजस्थान रॉयल्स के सनसनीखेज सलामी बल्लेबाज जोस बटलर हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग के 2022 संस्करण में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए बहुत सारी खबरें बना रहे हैं । वह टूर्नामेंट के स्टैंड-आउट खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्होंने टूर्नामेंट के अधिकांश हिस्सों के लिए ऑरेंज कैप का दान किया था।

राजस्थान रॉयल्स के शुरुआती बल्लेबाज ने 2022 सीज़न को प्रमुख रन-स्कोरर के रूप में समाप्त किया, जिसमें उनके बेल्ट के नीचे 863 रन थे।

वह लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल से आगे थे , जो 17 पारियों में 57.53 की औसत के साथ 247 रन से रन बनाने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर थे। आरआर ने 14 मैचों में से नौ जीत के साथ लीग का समापन किया, आईपीएल 2022 अंक तालिका में दूसरे स्थान पर खड़ा था और जोस बटलर हाल ही में समाप्त सत्र में आरआर की सफलता के पीछे मुख्य कारणों में से एक था।

जहां बटलर अपने पेशेवर मोर्चे पर अविश्वसनीय काम कर रहे हैं, वहीं, इस लेख में, हम प्रशंसकों को उनके जीवन के प्यार से परिचित कराएंगे। खैर, जोस बटलर ने अक्टूबर 2017 में एक निजी समारोह में लुईस वेबर से शादी की। युगल एक आदर्श परी-कथा प्रेम कहानी और रोमांस साझा करता है।

लुईस वेबर एक ब्रिटिश हैं जिनका जन्म और पालन-पोषण इंग्लैंड में हुआ है । हालाँकि, उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन वह एक पिलेट्स ट्रेनर है और उसका अपना स्टूडियो है। पेशे से, वह एक फिटनेस उत्साही हैं और अक्सर उनके पति, जोस बटलर को उनके साथ प्रशिक्षण लेते देखा जाता है।

अप्रैल 2019 में, जब जोस बटलर और लूसी अपनी पहली बेटी जॉर्जिया का स्वागत करके पहली बार गर्वित माता-पिता बने। सितंबर 2021 में, दंपति ने अपने दूसरे बच्चे मार्गोट का स्वागत किया।

बटलर को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से चूकना पड़ा क्योंकि उन्हें एक बच्ची (5 सितंबर को) का आशीर्वाद मिला था। क्रिकेटर अपनी पत्नी और नवजात शिशु के साथ कुछ समय बिताना चाहता था, इसलिए उसने अपने पेशेवर कर्तव्यों से ब्रेक लेने का फैसला किया।

बटलर के परिवार की बात करें तो क्रिकेटर ने लुईस बटलर से खुशी-खुशी शादी की है। इस जोड़े ने 21 अक्टूबर, 2017 को शादी के बंधन में बंध गए। यह जोड़ी एक आदर्श परी-कथा प्रेम कहानी और रोमांस साझा करती है।

लुईस वेबर एक ब्रिटिश हैं जिनका जन्म और पालन-पोषण इंग्लैंड में हुआ है। हालाँकि, उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन वह एक पिलेट्स ट्रेनर है और उसका अपना स्टूडियो है। वह एक फिटनेस उत्साही हैं और अक्सर उनके पति, जोस बटलर को उनके साथ प्रशिक्षण लेते देखा जाता है।

यह अप्रैल 2019 में था, जब जोस बटलर और लूसी अपनी पहली बेटी जॉर्जिया का स्वागत करके पहली बार गर्वित माता-पिता बने। सितंबर 2021 में, दंपति ने अपने दूसरे बच्चे मार्गोट का स्वागत किया।

लूसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अपनी मनमोहक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर वायरल होने से कभी नहीं चूकतीं। लूसी बेहद खूबसूरत दिखती हैं और वह किसी भी अभिनेत्री को उनके पैसे के लिए टक्कर दे सकती हैं।

देखिए जोस बटलर की पत्नी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें:




0/Post a Comment/Comments