IND v SA 2022: डेनियल विटोरी ने बताया भारत की T20 XI में हार्दिक पांड्या को किस नंबर पर करनी चाहिए बल्लेबाजी

IND v SA 2022: Daniel Vettori told at which number Hardik Pandya should bat in India's T20 XI

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी के साथ, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20ई श्रृंखला के लिए भारतीय टी20 एकादश में नए आईपीएल 2022 विजेता कप्तान के लिए बल्लेबाजी की स्थिति का सुझाव दिया है।

खैर, पांड्या ने न केवल अपनी कप्तानी से सभी को प्रभावित किया है, बल्कि ऑलराउंडर हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2022 में बल्ले से भी प्रभावित हुए थे, जहां उन्होंने नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस (जीटी) को अपने पहले आईपीएल खिताब के लिए निर्देशित किया था। उनका डेब्यू सीजन 29 को

आईपीएल 2022 में पंड्या ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 15 मैचों में 131.27 के स्ट्राइक रेट से 487 रन बनाए। उन्होंने टूर्नामेंट में आठ से कम की इकॉनमी से आठ विकेट भी झटके।

यह भी पढ़ें: IPL 2022: "उन्होंने एमएस धोनी जैसी टीम की कप्तानी की" संजय मांजरेकर हार्दिक पांड्या के नेतृत्व से प्रभावित

इस बीच, पांड्या को 9 जून से शुरू होने वाली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी T20I श्रृंखला के लिए टीम इंडिया टीम में नामित किया गया था।

और भारतीय टीम प्रबंधन को विटोरी से कुछ विशेष सलाह मिली। उन्होंने कहा कि नंबर 4 का स्थान पांड्या के लिए "सही" स्थिति होगी।

विटोरी ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान कहा, "यदि आप उन्हें नंबर 4 पर फिट कर सकते हैं, तो मुझे लगता है, इसके लिए जाएं। वह उसके लिए एकदम सही स्थिति है। आप सूर्यकुमार यादव की पसंद से कुछ भी नहीं लेना चाहते हैं। लेकिन, अगर यह विकल्प मौजूद है, तो यह बहुत अच्छा होगा। अभी तक, ऐसा लगता है कि वह नंबर 5 पर पहुंचने जा रहा है, पंत संभावित रूप से छह पर गिर जाएगा।

0/Post a Comment/Comments