आशीष नेहरा ने बताया उस स्टार भारतीय तेज गेंदबाज का नाम जो T20 WC 2022 में नही खेलेगा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

Ashish Nehra told the name of the star Indian fast bowler who will not play in T20 WC 2022, you will be shocked to know the name

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस ने फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को आराम से हराकर अपने उद्घाटन सत्र में अपना पहला आईपीएल खिताब जीता। उन्होंने न केवल फाइनल में आराम से जीत हासिल की, बल्कि पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया। नई गेंद से चमकते सितारों में से एक और मौत में मोहम्मद शमी हैं। मोहम्मद शमी ने आईपीएल 2022 सीजन में गुजरात टाइटंस के लिए 20 विकेट चटकाए थे।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज और गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए मोहम्मद शमी के लिए इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप में अंतिम 11 में जगह बनाना मुश्किल होगा।

उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है कि वह टी20 विश्व कप के लिए मौजूदा योजना में शामिल नहीं हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि हम सभी उनकी क्षमताओं को जानते हैं। नेहरा ने कहा कि वह भले ही टी20 विश्व कप में नहीं खेल रहे हों लेकिन भारत को उन्हें भारत में 2023 विश्व कप में जरूर खेलना चाहिए। वह यह भी चाहते हैं कि मोहम्मद शमी जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलें।

हम सभी जानते हैं कि मोहम्मद शमी भारत के लिए पहली पसंद तेज गेंदबाजों में से एक हैं। लेकिन मौजूदा योजना को देखते हुए उनके लिए मुश्किल होगी। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के हालात को ध्यान में रखते हुए मोहम्मद शमी को भुवी से आगे खेलने का मौका मिल सकता है. लेकिन भुवी साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज में नई गेंद से शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. 

ऑस्ट्रेलियाई हालात सामान्य रूप से स्विंग गेंदबाजों के अनुकूल नहीं हो सकते हैं इसलिए मोहम्मद शमी को गेंद के साथ जसप्रीत बुमराह के साथ जोड़ी बनाने का मौका मिल सकता है। जैसा कि चीजें खड़ी हैं हर्षल पटेल को नजरअंदाज करना बहुत मुश्किल होगा क्योंकि उनकी धीमी गेंदें बहुत भ्रामक हैं। ऑस्ट्रेलियाई मैदान आम तौर पर बड़े होते हैं इसलिए हर्षल पटेल अपनी धीमी गेंदों के साथ गेंदबाजी विभाग में महत्वपूर्ण हो सकते हैं। भारत विश्व कप में अपना पहला मैच अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेलेगा।

0/Post a Comment/Comments