आकाश चोपड़ा ने चुनी आईपीएल 2022 की सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन, उमरान मलिक सहित कई दिग्गज बाहर

Aakash Chopra selected the best playing XI of IPL 2022, many legends including Umran Malik out

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने हाल ही में अपनी सर्वश्रेष्ठ आईपीएल 2022 प्लेइंग इलेवन बनाई। दिलचस्प बात यह है कि टीम में उमरान मलिक के लिए कोई जगह नहीं थी। मलिक ने आईपीएल 2022 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में 22 विकेट हासिल करने के लिए इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द सीजन का पुरस्कार जीता।

आईपीएल 2022 में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, उमरान मलिक ने राष्ट्रीय टीम में अपना पहला कॉल-अप भी अर्जित किया। हालांकि आकाश चोपड़ा ने मलिक की जगह एक और भारतीय तेज गेंदबाज को चुना। उन्होंने मलिक, मोहसिन खान और प्रसिद्ध कृष्णा को अपनी टीम से बाहर करने के पीछे की वजह भी बताई।

मोहसिन खान, उमरान मलिक और प्रसिद्ध कृष्णा के बारे में सोच रहा था: आकाश चोपड़ा

अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, आकाश चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने मोहसिन खान, उमरान मलिक और प्रसिद्ध कृष्णा को नहीं चुना क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज अवेश खान के अन्य तीन गेंदबाजों की तुलना में कम बुरे दिन थे। उन्होंने उपरोक्त तीन भारतीय तेज गेंदबाजों से आगे अर्शदीप सिंह को भी चुना। यहाँ उसे क्या कहना था:

“आवेश खान मेरे पक्ष में है। मैं मोहसिन खान, उमरान और प्रसिद्ध कृष्ण के बारे में सोच रहा था लेकिन मैं अभी भी अवेश खान के साथ जा रहा हूं - कम बुरे दिन। उसके बाद मैं मोहम्मद शमी के साथ गया, वह अविश्वसनीय था।”

आकाश चोपड़ा की सर्वश्रेष्ठ आईपीएल 2022 XI

आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2022 ऑरेंज कैप विजेता जोस बटलर को अपना पहला खिलाड़ी चुना। उनकी टीम के अन्य बल्लेबाज एलएसजी के केएल राहुल, एसआरएच के राहुल त्रिपाठी और जीटी के डेविड मिलर थे। उन्होंने हार्दिक पांड्या, लियाम लिविंगस्टोन और आंद्रे रसेल के साथ टीम को ढेर किया। उनकी टीम के चार गेंदबाज मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, अवेश खान और पर्पल कैप विजेता युजवेंद्र चहल थे।

आकाश चोपड़ा की सर्वश्रेष्ठ आईपीएल 2022 इलेवन:  जोस बटलर, केएल राहुल, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (सी), लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मिलर, आंद्रे रसेल, युजवेंद्र चहल, अवेश खान, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह।

0/Post a Comment/Comments