इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट से पहले भारत के लिए आई खुशखबरी, टीम इंडिया का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ बाहर!


न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में तीसरा मैच 23 जून से लीड्स में खेला जाना है. इस मैच को लेकर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (BEN STOKES) के द्वारा बताया गया है कि इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन (JAMES ANDERSON) चोटिल हो गए हैं. इंजरी के चलते उनको तीसरे टेस्ट मैच में आराम दिया गया है.

एंडरसन की ये चोट भारत क लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. 1 जुलाई से इंडिया और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच खेला जाना है. इस सीरीज में इंडिया 2-1 से आगे चल रही है. जेम्स एंडरसन (JAMES ANDERSON) इंडिया के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट मैच में फिट नहीं हुए तो इंडिया के लिए काफी आसानी हो सकती है.

बेन स्टोक्स ने बताई जेम्स एंडरसन की हालत

कप्तान बेन स्टोक्स(BEN STOKES) ने बताय है कि जेम्स एंडरसन(JAMES ANDERSON) के टखने में चोट लगी हुई है. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी चोट कितनी गहरी इस बात को लेकर भी अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. हालांकि, स्टोक्स ने कहा है कि अगले महीने भारत के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट मैच तक वो फिच हो जाएंगे. बेन स्टोक्स ने कहा,

”दुर्भाग्य से जिमी ठीक नहीं है इसलिये जेमी ओवरटन(JAMIE OVERTON) इस हफ्ते पदार्पण करेंगे. जिमी के लिये दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन हमें भारत के खिलाफ बड़ा टेस्ट मैच भी खेलना है. ईमानदारी से कहूं तो मैं सुनिश्चित नहीं हूं कि उनकी चोट कितनी गंभीर है.”

जैमी ओवर्टन करेंगे डेब्यू

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में जेम्स एंडरसन(JAMES ANDERSON) की जगह जैमी ओवर्टन(JAMIE OVERTON) खेलते हुए दिखाई देंगे. ओवर्टन(JAMIE OVERTON) का यह पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा, यानी 28 वर्षीय जैमी ओवर्टन इस मैच में अपना डेब्यू करेंगे.

ओवर्टन(JAMIE OVERTON) ने काफी घरेलू क्रिकेट खेला हुआ और उसक खासा अनुभव भी है, लेकिन इंटरनेशनल में ओवर्टन पहली बार खेलेंगे. ओवर्टन एक ऑलराउंडर हैं. वो फर्स्च क्लास क्रिकेट के 82 मैचों में 206 विकेट अपने नाम कर चुके हैं.

तीसरे टेस्ट मैच में न्यूज़ीलैंड की प्लेइंग इलेवन

बेन स्टोक्स (कप्तान), एलेक्स लीस, जैक क्रॉउले, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन फॉक्स, मैटी पॉट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड और जैमी ओवर्टन.

0/Post a Comment/Comments