पिता के जन्मदिन के मौके पर बेटे ने किया कमाल, 4 विकेट झटककर भारतीय टीम को दिलाई जीत


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच राजकोट में खेले गए चौथे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ़्रीका की टीम को 82 रनों से हराते हुए सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है। अब बेंगलुरु में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच t20 श्रंखला का निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम की ओर से इस मुकाबले में कई महत्वपूर्ण चीजें सामने निकलकर आई। दिनेश कार्तिक का अंत में आकर शानदार प्रदर्शन करना. हार्दिक पांड्या का एक बार फिर से रन बनाना. और शुरुआती मुकाबलों में साधारण प्रदर्शन होने के बावजूद आवेश खान को टीम में मौका मिलना और उनका 18 रन देकर चार विकेट लेना. यह वह चीजें हैं जो राजकोट मुकाबले में भारतीय टीम के लिए जीत का सबब लेकर आयी।

पिता के जन्मदिन के मौके पर बेटे ने किया कमाल

भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान ऋषभ पंत ने राजकोट T20 मुकाबले में भी आवेश खान को मौका दिया। आवेश खान के लिए शुरुआती तीन टी-20 मुकाबले विकेट के लिहाज से कुछ खास नहीं थे। वह रनों की गति पर अंकुश लगा रहे थे लेकिन विकेट नहीं निकाल पा रहे थे लेकिन ऋषभ पंत ने उन्हें मौका दिया और उन्होंने चार ओवर में 18 रन देकर चार विकेट भी हासिल किए।

लेकिन आवेश खान के 4 ओवर में 18 रन देकर चार विकेट लिए। ये 4 विकेट उस मौके पर आए जब उनके पिता का जन्मदिन था। आवेश खान के पिता का शुक्रवार को जन्मदिवस था और इस मौके पर आवेश खान यानी कि उनके बेटे ने शानदार अंदाज में गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आवेश खान ने मैच के बाद कहा भी कि मेरे यह चार विकेट और मेरी यह शानदार गेंदबाजी मेरे पिता को समर्पित है।

0/Post a Comment/Comments