4 खिलाड़ी जिन्हें चैंपियन गुजरात टाइटंस 2023 की नीलामी से पहले कर सकती है रिलीज

4 players whom champions Gujarat Titans can release before 2023 auction

गुजरात टाइटन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग का 2022 संस्करण जीतकर क्रिकेट जगत को चौंका दिया । मेगा नीलामी समाप्त होने के बाद, कई प्रशंसकों ने जीटी को मौका नहीं दिया, लेकिन अहमदाबाद स्थित फ्रेंचाइजी ने अपनी पूरी क्षमता से खेला और आईपीएल 2022 ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

कप्तान हार्दिक पांड्या टीम के लिए स्टार परफॉर्मर रहे। उनके साथ, ड्राफ्ट खिलाड़ी शुभमन गिल और राशिद खान ने जीटी जर्सी में शो को चुरा लिया, जबकि डेविड मिलर ने अपने आईपीएल करियर के सर्वश्रेष्ठ सीजन के साथ फॉर्म में वापसी की। मोहम्मद शमी, राहुल तेवतिया, रिद्धिमान साहा, लॉकी फर्ग्यूसन और अल्जारी जोसेफ ने जीटी के लिए भी मैच जीते।

लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी थे जो आईपीएल 2022 में उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके। यहां चार खिलाड़ियों की सूची है जो गुजरात आईपीएल 2023 से पहले रिलीज हो सकती है।

1. विजय शंकर को रिलीज कर सकती है गुजरात टाइटंस

विजय शंकर का लीग में एक और भूलने योग्य सीजन था। जीटी ने उन पर विश्वास दिखाया और उन्हें नंबर तीन का स्थान दिया, लेकिन उन्होंने चार मैचों में पांच से कम के औसत से केवल 19 रन बनाए। गेंद के साथ उन्होंने 10 के इकॉनमी रेट से केवल 1.3 ओवर फेंके।

2. मैथ्यू वेड को रिलीज कर सकती है गुजरात टाइटंस

जेसन रॉय के आईपीएल 2023 में खेलने की संभावना के साथ, गुजरात को एक खाली विदेशी स्थान की आवश्यकता होगी। रहमानुल्ला गुरबाज अभी भी युवा हैं, यही वजह है कि उन्हें बरकरार रखा जा सकता है, लेकिन जीटी मैथ्यू वेड को छोड़ सकते हैं, जिन्होंने 10 मैचों में 115 से कम के स्ट्राइक रेट से केवल 157 रन बनाए।

3. वरुण आरोन

वरुण आरोन ने जीटी के लिए केवल दो गेम खेले, जिसमें पांच ओवर में 52 रन दिए। उन्होंने दो विकेट लिए, लेकिन उनकी चोट की वजह से गुजरात उन्हें रिलीज कर सकता है।

4. दर्शन नालकंडे

सूची में शामिल एक और तेज गेंदबाज दर्शन नालकांडे हैं, जिन्होंने दो मैचों में 11.41 की इकॉनमी रेट से दो विकेट लिए। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या जीटी उन्हें बरकरार रखती है।

0/Post a Comment/Comments