292 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करके श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात, सीरीज में हासिल की 2-1 की बढ़त


श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में पांच मैचों की वनडे श्रृंखला का तीसरा वनडे मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को 6 विकेट से हराते हुए एक शानदार जीत अर्जित की और इसी के साथ पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में 2-1 की बढ़त बना ली है। श्रीलंका को जीत के लिए 292 रनों का विशाल लक्ष्य मिला था इस विशाल लक्ष्य को श्रीलंका की टीम ने बड़ी ही आसानी से हासिल कर लिया।

श्रीलंका की टीम के सामने 292 रनों की बड़ी चुनौती थी और उनके सामने ऑस्ट्रेलिया का खतरनाक गेंदबाजी अटैक था। श्रीलंका के लिए यह चुनौती आसान नहीं होने वाली थी लेकिन कुसल मेंडिस और पथुन निषंका ने शानदार 137 रनों की पारी खेली और ऑस्ट्रेलियाई टीम के सामने यह दिखा दिया कि वह अब बड़े स्तर पर भी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। निषंका के अलावा कुसल मेंडिस ने भी 87 रनों की पारी खेली।

292 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम को 42 रनों के स्कोर पर पहला झटका लग गया था। लेकिन उसके बाद पथुन निषंका और कुशाल मेंडिस ने 213 रनों की शानदार साझेदारी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को इस मैच में वापसी का कोई भी मौका नहीं दिया और एक शानदार जीत हासिल की।

0/Post a Comment/Comments