आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया के लिए बनेगा ढाल, ‘डायरेक्ट वर्ल्ड कप में मिलेगी एंट्री’


अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP) खेला जाना है. इस वर्ल्ड कप से पहले इंडिया को तमाम टी20 सीरीजें खेलनी है, जिसमें एक अफ्रीका सीरीज पूरी भी हो गई. हालांकि बारिश के चलते उस सीरीज का कोई परिणाम नहीं निकल सका. बाकी और सीरीजों के आधार पर ही इंडिया की वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) टीम चुनी जाएगी.

ऐसे में पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ आकाश चोपड़ा (AKASH CHOPARA) ने एक भारतीय खिलाड़ी को लेकर भविष्यवाणी की है. उनका ऐसा कहना है कि ये खिलाड़ी इंडिया के लए एक्स फैक्टर साबिक होगा और उसको वर्ल्ड कप(T20 WORLD CUP) टीम में डायरेक्ट एंट्री मिलेगी.

इस खिलाड़ी को लेकर आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा (AKASH CHOPARA) ने ऋषभ पंत (RISHAN PANT) को लेकर भविष्यवाणी की है. जी हां, वहीं ऋषभ पंत, जिन्होंने अफ्रीका के खिलाफ बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था. आकाश चोपड़ा (AKASH CHOPARA) का कहना है कि पंत को वर्ल्ड तप टीम में शामिल होने के लिए किसी भी तरह की ऑडीशन की ज़रूरत नहीं है.

अपने यूटूब चैनल पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘ऋषभ पंत अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में कप्‍तान थे. जब कोई कप्‍तान होता है तो आप महसूस करते हैं कि वो सुरक्षित है. मेरे सहित कई लोगों का विचार है कि पंत को ऑडिशन देने की जरुरत नहीं है क्‍योंकि जब आप स्‍क्‍वाड तैयार करेंगे तो उनका नाम प्रमुख खिलाड़ीयों में से एक होगा.’

पंत टीम के लिए साबित होंगे एक्स फैक्टर

आकाश चोपड़ा ने अपनी बात यहीं खत्म नहीं की उन्होंने पंत को लेकर उनके बाएं हाथ के बल्लेबाज़ों की बात की, उन्होंने कहा,

‘ऋषभ पंत  हमारे एक्‍स फैक्‍टर खिलाड़ी हैं. आपके बल्‍लेबाजी क्रम में केवल वो ही बाएं हाथ का बल्लेबाज है, बाकी सब दाएं हाथ के बल्‍लेबाज हैं. आप नहीं जानते कि ईशान किशन को मौका मिलेगा या नहीं. जडेजा अंत में लौटेंगे या नहीं. तो ऋषभ पंत अहम खिलाड़ी हैं.’

0/Post a Comment/Comments