अगले साल आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा नहीं होंगे रविंद्र जडेजा, इस टीम से खेलते आ सकते हैं नजर!


भारतीय स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा बीते कई सालों से चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं. इस साल रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान भी बनाया गया था. उन्होंने चेन्नई के लिए 8 मैचों में कप्तानी की, जिसमे से टीम ने सिर्फ 2 मैच ही जीते थे. इसके बाद कप्तानी धोनी को वापस दे दी गई थी. पूरे सीजन चेन्नई सुपर किंग्स 14 मैचों में से सिर्फ 4 मैच ही जीते.

रविंद्र जडेजा को किया था रिटेन, अब कर देंगे टीम से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल मेगा ऑक्शन से पहले महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ की कीमत देकर रिटेन किया था. लेकिन इस साल रविंद्र जडेजा के औऱ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा. खबरे सामने निकल कर आ रही हैं कि अगले साल रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्स नहीं होंगे. चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम ने रविंद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया था. इसके बाद से खबरें और तेज़ हो गई थीं कि अगले साल रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स से अलग हो जाएंगे.

आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन से रविंद्र जडेजा ने किया निराश

इस साल रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए 10 मैचों में 116 रन ही बनाए थे और सिर्फ 5 विकेट ही अपने नाम किए थे. शुरुआत के 8 मैचों में कप्तानी रविंद्र जडेजा को भारी पड़ गई थी. कप्तानी के बाद न तो रविंद्र जडेजा और न हीं टीम दुबारा उभर पाई.

आकाश चोपड़ा ने कहा था कि कप्तानी के चलते रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन पर फर्क पड़ा है. ऐसे में टीम भी अच्छा नहीं कर पाई और रविंद्र जडेजा भी कुछ खास नहीं कर पाए. उम्मीद यही की जा रही है कि अगले साल रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स के रिलीज कर दिया जाएगा.

लखनऊ सुपर जायंटस या पंजाब किंग्स का बन सकते हैं हिस्सा

चेन्नई सुपर किंग्स अगर रविंद्र जडेजा को रिलीज करती है, तो उनकी जरूरत सबसे ज्यादा 2 टीम को होगी, पहली तो लखनऊ सुपर जायंटस और दूसरी पंजाब किंग्स. इस आईपीएल इन दोनों टीमों को अनुभवी आलराउंडर की कमी साफ़ तौर पर खली है. इन दोनों ही टीम के पास कोई अनुभवी स्पिनर नही था, जिसकी वजह से बीच के ओवरों में विकेट निकालना इन दोनों ही टीमों को भारी पड़ रहा था ऐसे में ये दोनों टीम रिलीज किए जाने के बाद रविंद्र जडेजा से संपर्क कर सकती हैं. वहीं तीसरी टीम गुजरात भी हो सकती है, क्योंकि पहला तो रविंद्र जडेजा गुजरात से सम्बंध रखते हैं और दूसरा ये टीम आलराउंडर पर ज्यादा भरोसा करती है और इसी की बदौलत इस साल आईपीएल की चैम्पियन भी बनी है.

0/Post a Comment/Comments