इरफान पठान ने चुनी टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम, इन 11 खिलाड़ियों को दी जगह, रिषभ पंत को किया बाहर


पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ इरफान पठान (IRFAN PATHAN) अपनी तेज़ और स्विंग गेंदबाज़ी के लिए मशहूर थे. इन दिनों वो कमेंट्री बॉक्स में दिखाई देते हैं. मैच कहीं भी किसी का भी हो इरफान पठान (IRFAN PATHAN) आपको कमेंट्री बॉक्स में ज़रूर दिखाई दे जाएंगे. लोग उनकी कमेंट्री पंसद भी खूब करते हैं. इरफान पठान (IRFAN PATHAN) ने स्टार सपोर्ट्स से बातचीत के दौरान अपनी एक टी20 वर्ल्ड कप प्लेइंग इलवेन चुनी है. उन्होंने अपनी टीम ऑस्ट्रेलिया पिचों के हिसाब से चुनी है.

ऐसा होगा टीम का टॉप ऑर्डर

इरफान पठान की टीम में सबसे पहले टॉप ऑर्डर का चुनाव करते हुए रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA), केएल राहुल (KL RAHUL) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) का नाम लिया. कोहली की ख़राब फॉर्म के बावाजूद भी इरफान ने उन्हें टीम में मौका दिया. उन्होंने विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के बारे में बात करते हुए कहा, ‘कोहली का हाल में किया गया प्रदर्शन भले ही अच्छा न रहा हो पर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में बहुत रन बनाएं हैं.’

ऐसा होगा मिडिल ऑर्डर, पंत हुए टीम से बाहर

मिडिल ऑर्डर को चुनते हुए इरफान पठान (IRFAN PATHAN) ने सबसे पहले नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV), नंबर 5 पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA), नंबर 6 पर टीम के फिनिशर दिनेश कार्तिक (DINESH KARTIK) और नंबर 7 पर रविंद्र जड़ेजा (RAVINDRA JADEJA) को टीम में जगह दी.

हैरानी की बात ये रही कि उन्होंने अपनी टीम में ऋषभ पंत (RISHAB PANT) का कोई ज़िक्र नहीं किया. पंत इरफान पठान की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में नाकामयाब रहे.

इन गेंदबाज़ों को टीम में किया शामिल

इसके बाद टीम की गेंदबाज़ी यूनिट को ध्यान में रखते हुए इरफान पठान ने टीम में तीन तेज़ गेंदबाज़ों के साथ एक स्पिनर का चुनाव किया. उन्होंने भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल को टीम में शामिल किया.

इरफान पठान की टी20 वर्ल्ड प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

0/Post a Comment/Comments