रोहित शर्मा आईपीएल में करते रहे नजरअंदाज इंग्लैंड पहुंचते ही इस खिलाड़ी ने मचाया कोहराम 10 गेंदों में कूट डाले 52 रन

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी इस साल ज्यादा प्रभावी नजर नहीं आई हैं। लेकिन आईपीएल के बाद मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं। एक तरह बीती रात भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोर्चा संभाला तो वहीं सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड ने 10 गेंदों कर 52 रन बना दिए। जिसमें छ छक्के भी शामिल है। टिम डेविड ने इंग्लैंड में खेली जा रही टी20 ब्लास्टर में ऐसा प्रदर्शन किया है जानिए क्या है पूरी बात…

10 गेंद पर 52 रन ठोके टिम डेविड ने

मुंबई इंडियंस की तरह से खेलने आईपीएल खेलने वाले सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड इस समय इंग्लैंड में चल रही टी20 ब्लास्ट लीग का हिस्सा हैं। वो इस टूर्नामेंट में लंकाशायर टीम का हिस्सा है। टिम डेविड ने इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट (Vitality Blast 2022) टूर्नामेंट में लंकाशायर टीम कि तरफ से विरोधी टीम यॉर्कशायर के खिलाफ 32 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली।

सिंगापुर के इस युवा क्रिकेटर टिम डेविड (Tim David) ने यॉर्कशायर के खिलाफ उनके गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी। इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में कुल 4 चौके और 6 छक्के लगाए। इस लिहाज से टिम टिम केवल बाउंड्री से 10 गेंद पर 52 रन की पारी खेल ली है। सिंगापुर के इस खिलाड़ी टिम डेविड (Tim David) की अक्रामक पारी को देखकर हर कोई उनका फैन हो गया है।

मुंबई इंडियंस ने करोड़ो में खरीदा था खिलाड़ी को

टिम डेविड को मुंबई इंडियंस ने इसी अक्रामक अंदाज में बैटिंग के कारण खरीदा था। मेगा ऑक्शन में टिम डेविड सबसे ज्यादा कीमत मिलने वाले विदेशी खिलाड़ियों में से एक बने। बिडिंग में मुंबई इंडियंस ने खिलाड़ी को 8.25 करोड़ में जीतकर अपने साथ किया। जोकि उनके बेस प्राइज की कीमत से 20 गुना ज्यादा रकम थी। इस के साथ ही टिम डेविड ऑस्ट्रेलिया के महंगे खिलाड़ी भी रह चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments