आज ख़त्म होगा इंतेजार TATA IPL 2022 के लिए मिलेगी प्लेऑफ की पहली टीम, इन 2 टीमों में है कांटे की टक्कर


इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में अभी तक कुल 56 मैच खेले जा चुके है। लीग में कुल तीन टीम जोकि प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, उनका खुलासा हो चुका है। लेकिन अभी तक एक भी क्वालीफायर टीम नहीं मिली है। जिसके बाद आज के 57वें मैच में लीग का पहली प्ले ऑफ में पहुंचने वाली टीम मिल जायेगी।

आज शाम लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटंस ( Gujarat Titans) के बीच मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीम प्लेऑफ की प्रबल दावेदार हैं। लेकिन दोनों ही अभी अपने 16-16 अंक के साथ क्वालीफाई करने से एक कदम पीछे हैं। लेकिन आज पहला क्वालीफायर मिल जायेगा।

प्वाइंट टेबल की दोनों टॉपर टीम के बीच होगा मैच

इंडियन प्रीमियर लीग के लीग मैच में 10 मई को शाम 7:30 से एक महत्वपूर्ण मैच खेला जाएगा। ये मैच लखनऊ सुपर जायंट्स ( LSG) और गुजरात टाइटंस ( GT) के बीच खेला जाएगा। इस मैच में जो भी जीत हासिल करेगी वो आईपीएल 2022 के प्ले ऑफ के जाने वाली पहली टीम बन जायेगी। ये दोनो टीम आईपीएल प्वाइंट टेबल में 16 – 16 के साथ पहले और दूसरे स्थान पर हैं। दोनों ही टीम एक दूसरे को टक्कर देती नजर आएंगी।

LSG VS GT के बीच होगी कड़ी टक्कर

आईपीएल 2022 के 15वें संस्करण में गुजरात टाइटंस ( GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स ( LSG) दोनों टीम को पहली बार उतारा गया। दोनों फ्रेंचाइजी ही नई है, लेकिन फिर भी आईपीएल की दिग्गज और बड़ी फ्रेंचाइजी को पानी मिलते नजर आ रहीं हैं। हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) की गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी, बल्लेबाजी के साथ फिनिशिंग में काफी अक्रामक हैं। तो वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग के युवा जोश के साथ साथ बेहतरीन कोचिंग भी शामिल हैं। टीम के कप्तान केएल राहुल इस सीजन तीन शतक लगा चुके हैं। तो हार्दिक पांड्या ने भी बल्लेबाजी में वापसी की है। गुजरात टाइटंस की टीम की कोचिंग भी उनकी बैक स्ट्रेंथ है।

पिछली बार गुजरात ने तय की थी जीत

पिछली बार लीग के पहले चरण में गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को पांच विकेट से हराया था। वानखेड़े के मैदान कर गुजरात ने पहले टॉस जीता था तो बाद में मैच भी अपने नाम किया था। दोनों टीम के सलामी खिलाड़ी केएल राहुल और शुभमन गिल शून्य पर आउट हो गए थे। इस मैच में भी काटे की टक्कर देखने को मिलेगी। फिर लखनऊ सुपर जायंट्स इस मैच को जीतकर हिसाब बराबर करना चाहिए।

0/Post a Comment/Comments