LSG VS RR: प्लेऑफ का टिकट कटाने के लिए आज गौतम गंभीर और केएल राहुल देंगे बड़ी कुर्बानी इन खिलाड़ियों का प्लेइंग 11 से बाहर होना तय!


इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक रविवार में दो मैच खेले जाने हैं। दिन का दूसरा मैच ( 63वां) शाम 7:30 से ब्रेबौर्न स्टेडियम ( CCI-Brabourne Stadium) में खेला जाएगा। ये मैच आईपीएल प्वाइंट टेबल की प्ले ऑफ की तरफ बढ़ रहीं नंबर दो की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Ginats) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals) के बीच खेला जाना है। इस मैच में दोनों ही टीम जीत दर्ज करके प्ले ऑफ में कदम रखना चाहेंगी। वहीं दूसरे स्थान पर एक कदम दूर खड़ी लखनऊ सुपर जायंट्स ( LSG) मैच में जीत के लिए इस मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

सलामी जोड़ी : केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक

इस सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान और विकेट कीपर की जोड़ी सलामी बल्लेबाजी करते नजर आई है। कप्तान केएल राहुल सीजन में दो शतक लगा चुके हैं तो क्विंटन डिकॉक बखूबी अपने कप्तान का साथ निभा रहें हैं। क्विंटन डिकॉक और केएल राहुल टीम को अच्छी शुरुआत भी दे रहें हैं। आज फिर दोनों खिलाड़ी ही पारी को एक अच्छी शुरुआत देने की कोशिश करते नजर आएंगे।

मिडिल ऑर्डर के ये साथ इन खिलाड़ियों के कंधो पर होगा फिनिशिंग का भार

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिडिल ऑर्डर में दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या और आयुष बडोनी की तिकड़ी नजर आयेगी। इस तिकड़ी की बात करें तो दीपक हुड्डा का बल्ला इस सीजन लगातार रन बना रहा है। तो वहीं आयुष बडोनी मिडिल ऑर्डर के साथ-साथ अंत में बड़े बड़े शॉट भी खेल रहें हैं। लेकिन क्रुणाल पांड्या की फॉर्म कुछ निराश कर रही है। आईपीएल के इस सीजन में वो रन के लिए जूझते नजर आए हैं।

मैच को खत्म करने के लिए टीम में दो विदेशी खिलाड़ी मौजूद हैं। ऑल राउंडर मार्कस स्टॉयनिश और जेसन होल्डर के ऊपर मैच को अच्छे से खत्म करने की जिम्मेदारी होगी। केकेआर के खिलाफ इन दोनों खिलाड़ियों ने 19वें ओवर में 5 छक्के लगातार पारी का रुख ही बदल कर रख दिया था।

ये होगी गेंदबाजी यूनिट

टीम के गेंदबाजी का डिपार्टमेंट युवा खिलाड़ियों ने संभाल रखा है। टीम में तेज़ गेंदबाज आवेश खान, दुष्मंता चमीरा और मोहसिन खान में संभाल रखी है। वहीं लेफ्ट आर्म तेज़ गेंदबाज़ मोहसिन खान ने मात्र 6 की इकॉनमी से 9 विकेट ले रहे हैं। वहीं रवि विश्नोई भी फ्रेंचाइजी के भरोसे पर खरा उतर रहे हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स संभावित प्लेइंग इलेवन : 

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या, आयुष बडोनी, मार्क्स स्टोइनिस, जेसन होल्डर, दुष्मंता चमीरा, आवेश खान, रवि बिश्नोई और मोहसिन खान

0/Post a Comment/Comments