IPL 2022 में जसप्रीत बुमराह की खराब गेंदबाजी को लेकर पीयूष चावला ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला ने मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की आईपीएल 2022 में गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पीयूष चावला का कहना है कि जसप्रीत बुमराह का इस आईपीएल में प्रदर्शन निराशाजनक रहा है वह अपनी लय और आत्मविश्वास में दिखाई ही नहीं दे रहे हैं वह विकेट भी हासिल नहीं कर पा रहे हैं।

जसमीत बुमराह मुंबई इंडियंस के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं लेकिन इस आईपीएल में जसप्रीत बुमराह अब तक 9 मुकाबलों में केवल 5 विकेट ही हासिल कर सकें हैं। पिछले पांच मुकाबलों में तो उन्हें सिर्फ दो विकेट मिले हैं इस दौरान उनका औसत भी बेहद ज्यादा है यही वजह रही है कि इस आईपीएल में अब तक मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। जब आपका प्रमुख तेज गेंदबाज विकेट नहीं निकालेगा तो फिर ऐसे में स्थिति बेहद विपरीत हो जाती हैं।

पीयूष चावला ने जसप्रीत बुमराह को लेकर कहा कि ” अभी तक आलोचक के यह कह रहे थे कि जसप्रीत बुमराह को विकेट इसलिए नहीं मिल रहा है क्योंकि बल्लेबाज उनके खिलाफ जोखिम नहीं उठा रहे हैं लेकिन पिछले कुछ मैच में उनके खिलाफ काफी रन बन रहे हैं। खिलाड़ी के करियर में ऐसा दौर आता है जब खिलाड़ी अपना सब कुछ ट्राई करता है लेकिन कुछ भी काम नही आता है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में जसप्रीत बुमराह को अच्छी शुरुआत करनी होगी तभी मुंबई इंडियंस की टीम का संयोजन सही बन पाएगा।

0/Post a Comment/Comments