IPL 2022: चोटिल होकर ऑस्ट्रेलिया लौटते ही पैट कमिंस ने कोलकाता नाईट राइडर्स के बारे में कह दी ये बड़ी बात


कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) का सफर अभी आईपीएल लीग ( IPL 2022) मैच में ही खत्म होते नजर आ रहा है। टीम का इस आईपीएल सीजन सफर कुछ खास अच्छा नहीं गया है, इसी बीच टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस इंजर्ड होकर अपने वतन वापस लौट गए हैं। फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। साथ ही खिलाड़ी के लिए हर मुमकिन मदद की बात भी कही थी। जिसके बाद अब पैट कमिंस (Pat Cummins) ने अपने घर जाकर फ्रेंचाइजी के विषय में एक बात कही है। जानिए क्या कहा पैट कमिंस ने ….

KKR मेरे लिए घर जैसा : पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी पैट कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ अपने सफर के विषय में बात करते हुए केकेआर को अपना घर बताया है। खिलाड़ी का कहना है कि उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स अपने घर जैसा लगा था। उन्होंने पिछले साल जिस टीम के साथ सफर किया। उसी टीम में वापसी की, ये उनके लिए ऐसा था मानो घर वापसी हुई हो। जिसके बाद फैंस उनके इस बयान को काफी पसंद कर रहें हैं। साथ ही खिलाड़ी में फ्रेंचाइजी के फाइनल में भी पहुंचने की भी बात की है और शुभकामनाएं दी है। लेकिन केकेआर का सफर लीग मैच में ही खत्म होते नजर आ रहा है। केकेआर की टीम को अभी अपना आखिरी मैच खेलना है। हालांकि उसमे जीत के बाद भी टीम के पास 14 अंक होंगे, जोकि प्ले ऑफ में दाखिले के लिए पर्याप्त नहीं लग रहे हैं।

पैट कमिंस ने कहा कि “मैं फ्रेंचाइजी में हर किसी को थैंकयू कहना चाहता हूं। पिछली बार मैं जिस फ्रेंचाइजी में था, उसी फ्रेंचाइजी में वापस बने रहना काफी शानदार रहा है। मुझे ऐसा लगा था जैसे आप घर वापस आ गये हों। मैं फ्रेंचाइजी को मेरे और मेरे परिवार की इतने अच्छे से देखभाल करने के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूँ। शुरुआती आईपीएल के 5-6 हफ्ते काफी शानदार रहे हैं। साथ ही आखिरी के कुछ बचे मैच के लिए बहुत शुभकामनाएं। मैं अपनी टीम को चीयर करता रहूंगा। साथ ही मैं उम्मीद करता हूं कि हम फाइनल में भी जगह बना सकें”।

अगले महीने श्रीलंका दौरे पर जाने पर भी है संदेह

ऑस्ट्रेलियाई टीम को अगले महीने से श्री लंका टीम के साथ उनके घर में सीरीज खेलनी है। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हिप इंजरी के चलते घर लौटकर वो रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। जिसके चलते अगले महीने ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की सीरीज से पहले तेज गेंदबाज का ठीक होना मुश्किल नजर आ रहा है।

0/Post a Comment/Comments