IPL 2022: मुंबई इंडियंस की जीत के बाद जहीर खान ने बताया क्यों कायरन पोलार्ड को दिखाया गया टीम से बाहर का रास्ता


मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले गए मैच में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 16 ओवर में 97 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में मुंबई ने 14.5 ओवर में 5 विकेट खोकर 103 रन बनाए। मैच के बाद जहीर खान ने बताया क्यों आज कायरन पोलार्ड को मौका नही दिया गया।

युवा गेंदबाजों से प्रभावित हैं जहीर खान

मैच के बाद मुंबई इंडियंस की ओर से जहीर खान ने बातचीत में कहा,  “हर मैच महत्वपूर्ण होता है, लगातार हार के बाद इस तरह से टीम को जीतते हुए देखकर ख़ुशी होती है। हमने हर मैच में अच्छी रणनीति बनाई हार के बाद भी खिलाड़ियों को सपोर्ट किया और टीम ने भी काफी मेहनत की। आज चीजें काफी सकरात्मक रहीं, आज गेंदबाजों और खासकर तेज गेंदबाजों से शानदार स्विंग देखकर अच्छा लगा। यह आईपीएल बहुत रोमांचक था, यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि गेंदबाजों ने वास्तव में बल्लेबाजों को दबाव में डाला है, और इस साल कई रोमांचक गेंदबाज़ हैं और यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि हर टीम में 1-2 गेंदबाज ऐसे हैं जो अपनी स्पीड से स्पीडोमीटर को चैलेंज करते हैं।” 

इस वजह से कायरन पोलार्ड को नहीं दिया गया मौका

जहीर खान ने आगे कहा, “आज हमने कुछ सीनियर्स खिलाड़ियों को आराम देकर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया, अब जब हम टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं तो ऐसे में ये सही समय है, जब युवा खिलाड़ियों को आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में कुछ सीखने का मौका दिया जाए। पोलार्ड वर्षों से इस फ्रैंचाइज़ी की सफलता में मुख्य योगदानकर्ताओं में से एक रहे हैं, वह इस प्रक्रिया का हिस्सा रहे हैं। जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, यह टूर्नामेंट का अंतिम चरण है, इसलिए हमने कुछ नए चेहरे और एक व्यक्ति के रूप में और कोर ग्रुप के सदस्य के रूप में, पोलार्ड ने खुद को आराम दिया, यह उनके लिए आसान नहीं था लेकिन उन्होंने हमारे लिए इसे आसान बना दिया, उन्होंने खुद आराम का फैसला लिया। वह एक महान टीम मैन रहे हैं और आज भी उनके योगदान को देखकर अच्छा लगा।”

0/Post a Comment/Comments